Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of August 2019
भारत

मोदी ने ममता को दी चुनौती, कहा, देखते हैं दीदी मेरी रैली होने देती हैं या नहीं

Thursday, May 16, 2019 12:45 PM
नरेन्द्र मोदी ने भुटौली में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये कहा कि देश महामिलावटी दलों की सच्चाई को पहले दिन से जान चुका है।

मऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन पर जातिवादी राजनीति करने का आरोप लगाते हुये कहा कि वोट के लिये इन पार्टियो ने कुछ जातियों को अपना गुलाम समझ लिया था लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता आम चुनाव में इन दलों को ठीक से समझाने में सफल होगी। मोदी ने ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि शाम को मेरी रैली है। देखते हैं कि दीदी मेरी रैली होने देती हैं या नहीं।

मोदी ने भुटौली में घोसी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व सांसद हरि नारायण राजभर के पक्ष में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये कहा कि देश महामिलावटी दलों की सच्चाई को पहले दिन से जान चुका है। देश को पता है कि मोदी हटाओ का नारा तो बहाना है। असल में इन्हें अपने भ्रष्टाचार के पाप को छुपाना है। इसलिए ये जैसे-तैसे कोशिश कर रहे है कि देश में एक खिचड़ी सरकार बन जाए।

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने कुछ जातियों को अपना गुलाम समझ लिया था लेकिन राज्य की जनता ने इन्हें वर्ष 2014 के लोकसभा और वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में समझाया था कि जातिया उनकी गुलाम नही है। प्रदेश की जनता अब वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में अच्छी तरह समझाने जा रही है कि जनता विकास चाहती है और ये जातिया उनकी गुलाम नही है।