Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of August 2019
भारत

300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में फिर से बनेगी एनडीए की सरकार: अमित शाह

Wednesday, May 15, 2019 11:30 AM
अमित शाह ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने वोट बैंक के लिए विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी है। उन्होंने कहा कि कॉलेज की चाबी किसके पास थी, भाजपा कार्यकर्ता तो बाहर थे।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हिंसा मामले पर अमित शाह ने दिल्ली में बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 6 चरण शांतिपूर्ण तरीके से हुए हैं, बंगाल के अलावा कहीं भी हिंसा नहीं हुई है। बंगाल में टीएमसी हिंसा करवाती है। रोड शो से तीन घंटे पहले भाजपा के पोस्टर उतारे गए। बंगाल में लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है।

टीएमसी के गुंडों ने वोट बैंक के लिए विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी है। उन्होंने कहा कि कॉलेज की चाबी किसके पास थी, भाजपा कार्यकर्ता तो बाहर थे। टीएमसी के गुंडों ने 37 प्रतिशत लोगों को वोट डालने नहीं दिया। बंगाल में चुनाव आयोग का दोहरा रवैया क्यों है? ममता हिंसा का कीचड़ फैलाकर चुनाव जीतना चाहती है। ममता ने सार्वजनिक मंच से धमकी दी है, लेकिन टीएमसी की पराजय निश्चित है।

शाह ने कहा कि भाजपा अकेले पूरा बहुमत का आंकड़ा पार कर चुकी है। मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि पांचवें और छठे चरण के बाद भाजपा अकेले पूर्ण बहुमत का आंकड़ा पार कर चुकी है। सातवें चरण के बाद 300 सीटों से ज्यादा जीतकर हम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनाने जा रहे हैं।