Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of October 2019
मूवी-मस्ती

'सुपर 30' और 'वॉर' की सफलता से खुश ऋतिक, कहा- सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी

Sunday, October 06, 2019 17:55 PM
फिल्म वॉर का पोस्टर।

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन का कहना है कि वह 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी फिल्मों में काम कर कलाकार के तौर पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। ऋतिक रोशन की इस वर्ष दो फिल्में 'सुपर 30' और 'वॉर' सुपरहिट साबित हुई है। ऋतिक ने कहा कि वह एक कलाकार के रूप में सम्मानित महसूस कर रहे हैं। इससे उन्हें और अच्छा काम करने की प्रेरणा भी मिली हैं। ऋतिक ने कहा कि उनकी पिछली दो फिल्मों की सफलता ने उन्हें अपनी सोच पर भरोसा करने के लिए प्रेरित किया है।

ऋतिक रोशन ने कहा कि मैं भाग्यशाली था कि मेरे पास ऐसी फिल्में थीं, जिसने मुझे सशक्त बनाया। मुझे इन दोनों फिल्मों के लिए बहुत प्यार और जुनून दर्शकों से मिला है। अब से मैं अपना बेंचमार्क और उपर सेट करने जा रहा हूं। मैंने सफलता के बाद और अधिक प्रेरित महसूस किया है। अब मेरी सफलता के लिए यह एक महत्वपूर्ण है। मेरी सोच बहुत मजबूत थी और अगर यह विफल हो जाती, तो मैं प्रभावित हो जाता। फिल्मी लाइफ में हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम अपनी सोच पर भरोसा करें और यदि आपकी सोच हिट हो जाए तो यह यह आपको काफी सशक्त बनाता है। उन्होंने कहा कि वह भले ही वह 'सुपर 30' और 'वॉर' को मिली प्रशंसा से खुश हैं लेकिन उनका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।

ऋतिक ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में काम करने के अनुभव पर कहा कि उनके साथ काम करना एक सीखने वाला अनुभव रहा। ऋतिक ने कहा कि मैं सीख रहा था। मैं लगातार उनकी ईमानदारी और निष्ठा उनके द्वारा किए जा रहे अभिनय को देख रहा था। एक दो हीरो वाली फिल्म को हिट करने के लिए आपको दो लोगों की आवश्यकता होती है, जो ईमानदार हैं और एक-दूसरे से प्यार और प्रशंसा करते हैं।