Dainik Navajyoti Logo
Thursday 19th of September 2019
मूवी-मस्ती

स्कूल में लोग डांस को लेकर उड़ाते थे मजाक : नोरा फतेही

Tuesday, September 10, 2019 12:00 PM
नोरा फतेही (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड में डांस के मामले में नोरा फतेही आजकल हर निर्माता की पहली पसंद बन गई है। कनाडा में पैदा हुई और पली बढ़ी अभिनेत्री नोरा फतेही का कहना है कि स्कूल में लोग उनका मजाक उड़ाते थे और कहते थे कि उन्हें डांस नहीं आता है।

नोरा फतेही हाल ही में विक्की कौशल के साथ पछताओगे नामक डांसिंग वीडियो में नजर आई हैं। उन्होंने कहा कि यदि आपने मुझसे 10-15 साल पहले यह पूछा होता कि क्या मैं कभी गाने पर डांस करने वाली लड़की बनूंगी या मेरे डांस मूव्स के लिए दर्शक पागल होंगे, तो शायद मुझे हंसी आ जाती। एक समय था जब स्कूल में मेरे डांस पर और मुझ पर लोग हंसते थे और कहते थे कि मुझे नहीं पता कि डांस कैसे करना है।

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा स्कूल ग्रुप में जाने की कोशिश करती थी, स्कूल की शानदार डांसर लड़कियों से दोस्ती करना चाहती थी। मैं उनकी नकल करती थी, लेकिन उन्होंने हमेशा मुझे नकार दिया। मुझे बताया गया कि मेरा डांस उनके लेवल का नहीं था। यह एक सम्मान है और मुझे एक अच्छा डांसर माना जाता है। फिल्म निर्माता मुझ पर एक न्यू कमर के तौर पर भरोसा करते हैं और जबकि मैं इस इंडस्ट्री से भी नहीं हूं। मेरे लिए यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह की जिम्मेदारी दी जाएगी।