Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of October 2019
मूवी-मस्ती

कंगना रनौत और रिपोर्टर में हुई बहस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Monday, July 08, 2019 18:15 PM
प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करतीं कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार से उलझ गईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पत्रकार जस्टिन राव के साथ कंगना की बहस हो गई, वे उनसे कह रही हैं कि तुम मेरे बारे में इतना गलत कैसे लिख सकते हो? फिर रिपोर्टर ने कहा कि उनका कुछ भी ऐसा कहना बिल्कुल भी सही नहीं है। पत्रकार और कंगना के बीच में हुई बहस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना यह भी दावा किया कि पत्रकार जस्टिन राव ने 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के दौरान 3 घंटे तक उनकी वैन में इंटरव्यू लिया था, लेकिन उन्होंनेे मेरे बारे में गलत लिखा। प्रेस कांफ्रेंस में झगड़ा इतना बढ़ गया कि एकता कपूर को बीच में आना पड़ा। बता दें कि कंगना और पत्रकार राव के बीच हुई इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कंगना को सपोर्ट करने के लिए उनकी बहन रंगोली ने ट्वीट किया है। रंगोली ने कहा कि पत्रकार राव और कंगना का एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते कर लिखा, 'अपनी मीडिया की हालत देखो, जब से कंगना ने मोदी जी को सपोर्ट किया है और नेशनलिस्ट फिल्में बनाई हैं, ये सब लिबरल उसकी जान के पीछे पड़ गए हैं, यही जस्टिन राव कंगना के आगे-पीछे घूमता था। रंगोली ने पत्रकार के खिलाफ कई ट्वीट किए हैं।