Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of October 2019
मूवी-मस्ती

तमन्ना की एक्टिंग से इंप्रेस हुई उपासना, गिफ्ट किया दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा डायमंड

Tuesday, October 08, 2019 14:45 PM
फोटो साभार_ट्विटर@tamannaahspeaks

हैदराबाद। साउथ के सुपर स्टार चिंरजीवी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। मूवी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एक्टिंग की भी जमकर सराहना की जा रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर रामचरण की पत्नी उपासना कोनीडेला भी तमन्ना की एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुई हैं।

उपासना कोडीनेला ने तमन्ना की एक्टिंग से इंप्रेस होकर उन्हें एक एक्सपेंसिव गिफ्ट दिया है। ये एक्सपेंसिव गिफ्ट कुछ और नहीं बल्कि एक डायमंड रिंग है। उपासना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। उपासना ने फोटो को कैप्शन दिया है सुपर तमन्ना के लिए मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से एक गिफ्ट। बहुत मिस कर रही हूं, फिर जल्दी मिलना। उपासना की पोस्ट को एक्ट्रेस तमन्ना ने रीट्वीट भी किया है।

हालांकि गिफ्ट में मिली डायमंड रिंग की कीमत के बारे में तमन्ना और उपासना ने खुलासा नहीं किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर ये गोसिप है कि तमन्ना को मिला डायमंड गिफ्ट दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा डायमंड है। इस डायमंड की कीमत तकरीबन 2 करोड़ रुपए है। सोशल मीडिया पर पोस्ट फोटो में तमन्ना हाथ में डायमंड पहने नजर आ रही है वो काफी बड़ा है।

बता दें कि साय रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स (लक्ष्मी नरसिम्हा) पर आधारित है, जिसने स्वतंत्रता की पहली लड़ाई से 10 साल पहले भारत से अंग्रेजों को निकालने के लिए संघर्ष किया। ये फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन रिलीज हुई थी। मूवी में तमन्ना लक्ष्मी के किरदार में हैं, जो अंग्रेजों के खिलाफ स्वतंत्रता की लड़ाई में लक्ष्मी नरसिम्हा की सबसे बड़ी सपोर्टर थीं।