Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019
भीलवाडा

गोवटा बांध की पाल टूटी, कई गांवों में हाई अलर्ट

मांडलगढ़ क्षेत्र में एक सप्ताह से चल रही भारी बारिश के कारण मांडलगढ़ से 7 किमी दूर स्थित बाणमाताजी गोवटा बांध की दीवार तेज बहाव के कारण क्षतिग्रस्त होकर टूट गई।

18 Aug 23:25 PM

सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को बेकाबू कार ने लिया चपेट में, दो की मौत, एक घायल

भीलवाड़ा अजमेर हाइवे स्थित लिरडियाखेड़ा चौराहे पर सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को पीछे से आई एक बेकाबू कार ने चपेट में ले लिया। हादसे में एक व्यक्ति की कार के टायर तले कुचलने से मौके पर ही, जबकि दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया।

18 Aug 23:20 PM

भीलवाड़ा: पोषाहार में कढ़ी-चावल खाने के बाद बिगड़ी 66 बच्चों की हालत

पोषाहार में कढ़ी-चावल खाने के बाद बिगड़ी 66 बच्चों की हालत, 47 भर्ती, एचएम व मिड-डे-मिल प्रभारी को किया निलम्बित, झबरकिया स्कूल का मामला

13 Aug 00:15 AM

असामाजिक तत्वों का शांत माहौल में जहर घोलने का प्रयास, डॉ. मुखर्जी की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त

असामाजिक तत्वों का शांत माहौल में जहर घोलने का प्रयास, डॉ. मुखर्जी की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त भाजपाइयों में आक्रोश, आरोपी की गिरफ्तारी और नई मूर्ति लगाने की मांग

12 Aug 23:50 PM

मांडलगढ़ नगर पालिका की चेयरमैन नन्दिनी साहू गोल्ड मेडल से सम्मानित

मांडलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष सबसे कम उम्र की चेयरमैन गोल्डमेडल से सम्मानित

12 Aug 23:45 PM

गोवटा बांध पर चली चादर, जलप्रपात को देखने और नहाने उमड़े सैलानी

मांडलगढ़ के धार्मिक स्थल बाणमाता मन्दिर के सामने बने क्षेत्र के सबसे बड़े गोवटा बांध की चादर के चलने से काफी उंचाई से गिरते जलप्रपात को देखना आकर्षण का केन्द्र बन गया है।

11 Aug 00:15 AM

जिला औषधि नियंत्रण अधिकारी की कार्रवाई, मचा हड़कम्प

ऑनलाइन के जरिये वर्तमान में फल-फूल रहे नकली दवाओं के कारोबार पर प्रभावी अंकुश को लेकर शनिवार को जिला औषधि नियंत्रण अधिकारी जितेन्द्र मीणा के नेतृत्व में विभागीय टीम ने शहर के 5 दवा प्रतिष्ठानों का औचक निरीक्षण करते हुए संदेश के आधार पर कुछ दवाओं के नमूने लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भिजवाया है।

10 Aug 23:00 PM

नाबालिग ने पढ़ाने के बहाने पांच साल की मासूम से किया दुष्कर्म, आरोपी निरूद्ध

भीलवाड़ा में एक पांच साल की बच्ची को पढ़ाने के बहाने मंदिर के पीछे ले जाकर नाबालिग द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

09 Aug 23:35 PM

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म

भीलवाड़ा के कोतवाली थाना सर्किल में एक पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

09 Aug 17:00 PM

पेड़ पर झूलते मिले प्रेमी युगल के शव, जांच में जुटी पुलिस

करेड़ा क्षेत्र के सूलिया गांव के पास गरवाय रोड पर एक खेत में बबूल के पेड़ पर प्रेमी युगल के शव झूलते मिले। युवक की दो महीने बाद शादी होनी थी।

07 Aug 22:55 PM