Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 25th of June 2019
पाली

पीसीसीबी बैंक लोन घोटाला के आरोपियों को जेल भेजा

शहर में पीसीसीबी बैंक में बहुचर्चित लोन घोटाला के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में उनके द्वारा अचम्भित करने वाले राज उगले, जिसके कारण मामला सनसनीखेज बनता जा रहा है। जानकारी मुताबिक इस चर्चित मामले में ठगी का मुकदमा दर्ज कराने वाला भी आरोपी निकला जिसके कारण हेमराज गर्ग को भी जेल जाना पड़ा।

23 Jun 00:40 AM

मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र के पशुपालकों को विधायक के प्रयास से मिली 48 लाख की सहायता राशि

चित्तौड़गढ़ जिले में 3 दिन पूर्व अचानक बादल फटने से हुई अतिवृष्टि से कुदरत का कहर मालवा से मारवाड़ लौटते समय पशु पालकों पर इस कदर बरसा की पशुपालकों की सैकड़ों मवेशी पानी में बह कर चली गई।

21 Jun 00:50 AM

बाजार बंद कर जुलूस निकाला, दुष्कर्म के आरोपी सुखलाल के पक्ष में उतरा व्यापार संघ

कस्बे के व्यापारियों ने व्यापार संघ अध्यक्ष हीरालाल भेरवानी एवं पूर्व विधायक केसाराम चौधरी के सानिध्य में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी सुखलाल चौधरी के पक्ष में दुकानें बंद कर बाजार से रैली निकाल कर उपखंड अधिकारी शैलेन्द्र सिंह के नाम का ज्ञापन सौंपा।

20 Jun 00:30 AM

प्रदेश में शिशु मृत्यु दर कम करने के लिए स्वास्थ्य विभाग मुस्तैद

राज्य में शिशु मृत्यु दर पर एक बार फिर से समीक्षा रिपोर्ट तैयार की जाएगी। इसे लेकर चाइल्ड डेथ रिव्यू होगा, जिसे लेकर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने पूरी कमर कस ली है।

19 Jun 00:30 AM

राज्य के 22 जिलों में भी अलर्ट, पाली जिले में अलर्ट जारी

प्रदेश में प्री मानसून की गतिविधियां शुरू हो गई हैं। अरब सागर से आने वाली नम हवाओं के कारण प्रदेश में साइक्लोनिक सकुर्लेशन बन रहा है। अगले दो दिनों तक प्रदेश के कई जिलों में तेज अंधड़ व बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने 22 जिलों में आॅरेंज अलर्ट जारी कर सावधानी बरतने को कहा है।

18 Jun 00:15 AM

जिले में पंचायतों के पुनर्गठन की कवायद शुरू

जिले में ग्राम पंचायत एवं पंचायत समितियों के पुनर्गठन, पुनर्सीमांकन एवं नवसृजन के लिए जिला कलक्टर सभागार में एडीएमए वीरेन्द्रसिंह चौधरी की अध्यक्षता में मंगलवार को बैठक हुई। जिसमें जिले के सभी उपखण्ड अधिकारी एवं विकास अधिकारियों ने विचार रखे।

18 Jun 00:10 AM

रेप का आरोपी गिरफ्तार, थानाप्रभारी निलम्बित

समीपवर्ती गांव में एक दलित नाबालिग बालिका से रेप करने के मामले में पुलिस द्वारा बरती जा रही लापरवाही को सोमवार को दैनिक नवज्योति में पूरजोर तरीके से उठाये जाने के बाद एसपी पाली ने कडा रूख अख्तियार करते हुए थानाप्रभारी को 24 घंटे में आरोपी को पकड़ने के सख्त निर्देश दिए।

17 Jun 01:20 AM

रेल की चपेट में आने से एक की मौत

कस्बे के रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस थाने के सामने रेल पटरियां पार करते समय एक नौजवान रेल की चपेट में आ गया। जिससे उसके दो टुकडे हो गए तथा मौके पर ही मौत हो गई।

17 Jun 01:15 AM

अधेड़ ने फांसी लगा आत्महत्या की

समीपवर्ती गांव राजकियावास रेलवे स्टेशन के पीछे जंगल में एक अधेड़ ने अपनी ही कमीज का फंदा बना कर आत्महत्या कर ली। जानकारी देते एएसआई राजेन्द्र सिंह ने बताया कि रात्रि में करीब दस बजे पुलिस को सूचना मिली कि राजकियावास रेलवे स्टेशन के करीब जंगल में एक पेड़ से एक व्यक्ति का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है।

17 Jun 01:10 AM

छह वर्षीय मासूम हवस का शिकार हुई

कस्बे की एक दलित परिवार की छह वर्षीय मासूम बालिका किराणा की दुकान पर टॉफी लेने गई। जहां दुकानदार ने शराब के नशे में उसे बहला फुलसा कर कांउटर के पीछे ले जा कर छेड़खानी करते हुए अप्राकृतिक कृत्य किया। दर्द के मारे कराहती बालिका घर गई।

17 Jun 01:05 AM