Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of August 2019
सिरोही

आंतरिक सुरक्षा अकादमी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल माउंट आबू में स्वतंत्रता दिवस उत्साह के साथ मनाया

आंतरिक सुरक्षा अकादमी माउंट आबू द्वारा 73 वा स्वतंत्र दिवस धूमधाम उत्साह के साथ मनाया गया इस मौके पर पुलिस महा निरीक्षक किस भंडारी कमांडेंट केके पांडे अली राष्ट्रपति अधिकारियों एवं जवानों की उपस्थिति में शुभा क्वार्टर गार्ड पर झंडा फहराया गया एवं सेरेमोनियल गार्ड के द्वारा उन्हें सलामी दी गई।

16 Aug 02:50 AM

आबूरोड शहर हुआ बारिश से तरबतर तेज बारिश का दौर जारी

शहर में पिछले 48 घंटो से हो रही बारिश के बाद पूरी तरह से शहर थम गया है, वही रेल यातायात भी प्रभावित हुआ है। बारिश के कारण कई रेल गाडियों रदद् कर दी गई है।

16 Aug 02:35 AM

युवक ने लगाई मानपुर पुल से छलांग, हालत गंभीर

युवक ने लगाई मानपुर पुल से छलांग गंभीर हालत में घायल युवक को 108 एंबुलेंस की सहायता से पुलिस व उपस्थित लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

14 Aug 01:00 AM

बम नुमा यंत्र को फोड़ते समय विस्फोट, एक की मौत एक घायल

नदी से मिले नारियल नुमा यंत्र को खोलने के दौरान हुआ ब्लास्ट एक की मौत एक घायल। रीको पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले वासडा गांव में नाथ जोगी समुदाय के एक परिवार ने कल नदी में मिले नारियल नुमा हथ गोले को खोलने का प्रयास किया

12 Aug 01:30 AM

उद्यमियों की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा : संयम लोढा

औद्योगिक क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं के लिए राज्य सरकार हमेशा प्रयासरत है। स्थानीय उद्योगपतियों की यदि कोई समस्यां है तो उसका समाधान करने के लिए प्रदेश की गहलोत सरकार हर समय तत्पर है।

12 Aug 23:55 PM

शिक्षार्थी क्षेत्र में राष्ट्रवाद की विचारधारा को लेकर कार्य कर रहे : देवनानी

राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा इकाई एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आबूरोड के संयुक्त तत्वावधान में स्रेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। उपशाखा मंत्री ज्योतिर्मय शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी, विशिष्ठ अतिथि पिंडवाडा विधायक समाराम गरासिया एवं अध्यक्षता स्थानीय विधायक जगसीराम कोली ने की।

11 Aug 01:35 AM

बैंक अधिकारी बनकर फर्जी कॉलर कर रहे हैं ठगी

शिवगंज में फर्जी कॉल करने वालों की बाढ़ सी आ गई है। बैंकों के नाम से जनता को फर्जी कॉल कर उनके बैंक खाता नंबर व एटीएम नंबर की जानकारी लेकर उनके खातों से नए तरीके व आधुनिक रूप से रूपए निकालने का सिलसिला काफी लम्बे समय से चला आ रहा है मगर जागरूकता के अभाव में ठगी की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

10 Aug 01:30 AM

मानवीय सोच को शुद्ध करता है अध्यात्म

एजीपी अध्यक्ष और असम के पूर्व मुख्यमंत्री प्रफुल्ल कुमार महंत ने प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के अंतर्राष्ट्रीय मुख्यालय पाण्डव भवन का अवलोकन किया। इस मौके पर उनके साथ उनकी धर्मपत्नी भी साथ थीं। पूर्व मुख्यमंत्री महंत ने कहा कि अध्यात्म मानवीय सोच का शुद्धिकरण करता है।

09 Aug 00:55 AM

शिवगंज के उद्यानों की दशा सुधारने पर प्रस्ताव पारित

शिवगंज नगरपालिका कार्यालय में अधिशाषी अधिकारी कक्ष में मंगलवार प्रात: 11 बजे सौंदर्यकरण समिति की बैठक अध्यक्ष रमेश सोनी गोटू भाई की अध्यक्षता में प्रारम्भ हुई।

06 Aug 00:50 AM

सिरोही नगर परिषद सभापति निष्कासित, राठौड़ बने सभापति

स्वायत्त शासन विभाग ने एक आदेश पारित कर सिरोही नगर परिषद के सभापति ताराराम माली को निलंबित कर दिया। विभाग के निदेशक ने अपने आदेश में लिखा कि सभापति के खिलाफ अनियमितताओं की जांच करवाई गई,जिसमें प्रथम दृष्टया अनियमितता पाई गई।

06 Aug 00:20 AM