Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of August 2019
जालोर

जिले भर में हर्षोल्लास से मनाया स्वतंत्रता दिवस

जिला मुख्यालय सहित जिले में भर में 73वां स्वाधीनता दिवस समारोह स्टेडियम में उत्साह, उमंग व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। रिमझिम बारिश के बीच मुख्य समारोह में राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई ने ध्वजारोहण कर समारोह का शुभारंभ किया।

16 Aug 02:45 AM

बागरा रेलवे क्रॉसिंग पर हुई 15 लाख की लूट का पर्दाफाश, चार लोग गिरफ्तार

जिले की बागरा पुलिस 5 दिन पहले बागरा रोड पर हुई लूट की वारदात का मंगलवार को पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों से लूटे गए 15 लाख में से ग्यारह लाख रुपये भी बरामद किए गए। वारदात को फेक्ट्री के मुनीम की मिलीभगत से अंजाम दिया गया।

13 Aug 00:35 AM

45 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त के साथ वाहन बरामद, आरोपी फरार

कस्बे में सोमवार को पुलिस की नाकाबंदी में 45 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त के साथ वाहन जब्त किया और आरोपी मौके से फरार हो गया।

12 Aug 23:50 PM

कश्मीर देश का अभिन्न अंग, दो निशान, विधान और प्रधान की प्रथा हुई खत्म : कटारिया

विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया शनिवार को निजी यात्रा के तहत जालोर आए। नाकोड़ा दर्शन कर जालोर आते समय प्रतिपक्ष नेता कटारिया ने पत्नी अनीता कटारिया सहित पहले बिशनगढ़ स्थित कैलाशधाम में दर्शन किए।

10 Aug 01:25 AM

वन मंत्री विश्नोई ने किया रोटरी पार्क का उद्घाटन

रोटरी क्लब जालोर द्वारा स्थानीय मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केन्द्र भीनमाल रोड पर निर्मित एवं विकसित किए गए रोटरी पार्क का लोकार्पण किया गया।

09 Aug 00:45 AM

जिला स्तरीय संपर्क समाधान शिविर में कलेक्टर ने सुनी परिवेदनाएं

भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र में गुरुवार को आयोजित जिला स्तरीय संपर्क समाधान शिविर में कलेक्टर महेन्द्र सोनी ने आमजन की परिवेदनाओं की सुनवाई करते हुए अधिकारियों को मामलों का शीघ्र ही निस्तारण करने के निर्देश दिए।

08 Aug 00:40 AM

बीमारी ठीक करने का दावा कर शरीर से बीमारी निकालने के लिए नली लगा कर करता था रूगणी

झोलाछाप चिकित्सको के विरूद्ध चल रही कार्रवाई के तहत रविवार को रोहिड़ा थानाक्षेत्र के सनवाडा आर गांव में एक वृद्धा का इलाज करते पाये जाने पर एक झोला छाप को गिफ्तार किया है।

04 Aug 00:45 AM

नीलगाय बचाने के चक्कर में पलटा पिकअप टोला, दो की मौत तीन घायल

थाना क्षेत्र के धुम्बडिया से लाखणी जाने वाली मुख्य सड़क मार्ग पर शनिवार को सुबह नौ दस बजे एक पिकअप टोला नंबर आरजे 19 1 जी 8874 सरहद लाखणी में सड़क पर नीलगाय को बचाने के चक्कर में अचानक पलटी खाने से चालक सहित कुल पांच व्यक्तियों के साधारण व गंभीर चोट लगने से इलाज हेतु भीनमाल अस्पताल भेजा गया।

03 Aug 01:25 AM

जमकर बरसे मेघा, दो वर्ष बाद बही सुकड़ी नदी

कस्बे सहित क्षेत्र में विगत दो दिन से भारी बारिश का माहौल बना हुआ है। गुरूवार प्रात: से भारी बारिश का दौर शुरू हुआ। जो रूक रूक कर समाचार लिखे जाने तक जारी है। अब भी भारी बारीश का माहौल बना हुआ है।

01 Aug 01:40 AM

जीप चालक ने बाइक चालक को लिया चपेट में, हादसे में चालक की मौत

टक्कर में मोटर साईकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को ग्रामीण रोहिड़ा के सरकारी अस्पताल ले गये जहा पर उसका प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे आगे रेफर किया गया। सिरोही सरकारी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

31 Jul 01:55 AM