Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 25th of June 2019
जालोर

कलक्टर ने वर्षा के दौरान खाद्यान्न सामग्री आरक्षित रखने के दिए निर्देश

कलक्टर महेन्द्र सोनी ने जिले में संभावित बाढ़ एवं अतिवृष्टि को दृष्टिगत रखते हुए जिले के समस्त केरोसीन एवं खाद्यान्न के प्राधिकृत थोक विक्रेताओं एवं उचित मूल्य दुकानदारों को निर्देशित किया है कि वे आगामी 30 सितम्बर, 2019 तक प्रत्येक समय खाद्यान्न एवं अन्य सामग्री का स्टॉक आरक्षित रखेंगे।

24 Jun 01:15 AM

बिजली व जलदाय विभाग के अधिकारी बेहतर तालमेल रखते हुए जनता को राहत दें : कलक्टर

कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में बिजली, पानी व चिकित्सा आदि विभागों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में कलक्टर महेन्द्र सोनी ने बिजली एवं जलदाय विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे आपस में बेहतर तालमेल बनाये रखते हुए नवीन जल स्त्रोतों को यथेष्ट प्राथमिकता से विद्युतीकृत करवाकर जनता को राहत दें।

24 Jun 01:10 AM

नियमित प्रशिक्षण व लक्ष्य निर्धारण से मिलते हैं श्रेष्ठ परिणाम: विधायक पंवार

आर्यवीर दल एवं आर्य समाज जालोर के संयुक्त तत्वावधान में सुंदेलाव तालाब के किनारे स्थित आर्य हनुमान व्यायामशाला में युवा चरित्र निर्माण एवं संस्कार शिविर का समापन समारोह जोधपुर शहर विधायक मनीषा पंवार के मुख्य आतिथ्य, जिला पुलिस अधीक्षक केसरसिंह शेखावत की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

24 Jun 00:00 AM

पलटी खाए ट्रक से भिड़ी मारूति कार, एक की मौत

शहर की सीमा के निकट शमसान घाट के समीप काटंल रपट में किनारे दो दिन पूर्व पलटे हुए ट्रक से एक कार की असंतुलित होने से भिंडत हो गई। इस घटना में मारुती कार जिसमें सवार एक आदमी की मौत हो गई वही एक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

23 Jun 00:25 AM

ट्रेलर व बाइक की भीषण टक्कर में तीन की दर्दनाक मौत, हादसे में बाइक के परखचे उड़े

थाना क्षेत्र के चोराऊ के रूपावाड़ी में शुक्रवार को ट्रेलर व बाइक की टक्कर में तीन जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

21 Jun 01:00 AM

ट्रेक्टर चालक से पांच हजार की रिश्वत लेते वनरक्षक ट्रैप

सिरोही एसीबी की टीम ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए भीमाणा स्थित धनवन्तरी नर्सरी में कार्यरत वनरक्षक को पांच हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

19 Jun 01:30 AM

जिला मजिस्ट्रेट ने 5 पाक विस्थापितों को भारतीय नागरिकता के दिए प्रमाण पत्र

जिला मजिस्ट्रेट महेन्द्र सोनी ने बुधवार को कलेक्ट्रट सभा कक्ष में जिले में निवासरत 5 पाक विस्थापितों को भारतीय नागरिकता के प्रमाण पत्र प्रदान किए।

19 Jun 00:50 AM

समाचार-पत्रों में पेयजल समस्याओं की खबरों पर संज्ञान लेकर तत्काल समाधान करें: भंवरसिंह भाटी

राज्य के उच्च शिक्षा एवं जिले के प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी की अध्यक्षता में सोमवार को विभागीय अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई।

17 Jun 00:35 AM

जिस पिता की अंगुली पकड़कर बड़े हुए उनके बुढ़ापे की लाठी जरूर बनना है: देवजी पटेल

जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने पितृ दिवस के अवसर पर क्षेत्र वासियों को शुभकानाएं देते हुए कहा कि पितृ दिवस मनाने की सार्थकता तभी मनानी जायेगी जब हम सभी अपने पिता का सम्मान करें तथा उनकी दी हुई सीख पर चलकर उच्च शिखर को प्राप्त करें।

16 Jun 23:40 PM

जालोर: प्री मानसून की बारिश, सड़कों पर पानी बहा

कस्बे समेत आस-पास के गांवों में प्री-मानसून की बारिश के बाद सड़कों पर पानी बहा। रविवार को दिनभर तेज गर्मी व उमस के बाद शाम को अचानक घिर आए बादलों की ओर से बरसना शुरू किया जो करीब बीस मिनट तक बरसने के बाद क्षेत्र की गली, मौहल्लों में पानी बहना शुरू हुआ।

16 Jun 23:10 PM