Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of June 2019
बाड़मेर

पहले सेल्फी ली, फिर फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे को मारी गोली

जिले में गुरुवार को प्रेमी युगल ने खुद को गोली से उड़ा लिया। दोनों के शव गांव के श्मशान में पड़े मिले। जिले के चौहटन के लीलसर गांव में घटना के बाद सनसनी फैल गई। प्रेमियों को इस हालत में देख सभी दंग रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

13 Jun 02:30 AM

बाड़मेर: प्रेमी युगल ने एक दूसरे को गोली मारकर मौत को लगाया गले

राजस्थान के बाडमेर जिले में चोहटन थाना क्षेत्र के लीलसर गांव में आज सुबह एक प्रेमी युगल ने एक दूसरे पर देशी कट्टे से गोली चलाकर मौत को गले लगा दिया।

13 Jun 14:00 PM

बाड़मेर: मासूम से दुष्कर्म व हत्या प्रकरण के आरोपी को उम्रकैद

बाड़मेर सरहदी जिले बाड़मेर के गिराब क्षेत्र के उनरोड गांव में गत वर्ष जून माह में एक मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद उसका गला घोंट कर कुएं में फैंकने के आरोपी राशिद खान को न्यायालय ने उम्र कैद की सजा सुनाई।

12 Jun 00:30 AM

किसानों के लिए कृषि के नये आयाम स्थापित होेंगे: कैलाश चौधरी

किसान को बाजार उपलब्ध करवाना बहुत जरूरी है। साथ ही फसलों के लिए स्टोरेज की व्यवस्था करनी होगी, जहां वह उसे सही समय पर बेचने के लिए रख सकें। इसी तरह फसल की प्रोसेसिंग की भी उसे व्यवस्था देनी होगी।

11 Jun 00:10 AM

झोलाछाप डॉक्टर के उपचार से हुई विवाहिता की मौत

थाना क्षेत्र में झोलाछाप चिकित्सक के गलत इंजेक्शन ने विवाहिता की जान ले ली। कस्बे में सोमवार को नीम हकीम से इलाज के दौरान एक विवाहिता की मौत हो गई।

10 Jun 00:25 AM

फर्जी इंश्योरेंस कंपनी गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

शहर स्थित पुलिस थाना में रविवार को थानाधिकारी निरंजन प्रतापसिंह ने आनलाइन फर्जी इंश्योरेंस कंपनी ठगी गिरोह का पर्दाफाश किया हैं।

09 Jun 22:35 PM

मुश्किल से 5 साल चल पाएगी गहलोत सरकार: राजेंद्र राठौड़

राजस्थान विधानसभा के प्रतिपक्ष उपनेता राजेंद्रसिंह राठौड़ राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर बरसे। राठौड़ ने जिला मुख्यालय पर पत्रकार वार्ता में अकाल, पानी और बिजली के मामले पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा किया है।

09 Jun 22:30 PM

बाड़मेर-जैसलमेर की जनता के भरोसे पर खरा उतरूंगा: कैलाश चौधरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरी सरकार में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री बनाए गए बाड़मेर जैसलमेर सांसद कैलाश चौधरी का रविवार की रोज बाड़मेर में आम जनमानस ने भव्य स्वागत किया।

09 Jun 22:20 PM

किसानों तक पहुंचेगी नई तकनीक, 2020 तक आमदनी होगी दुगुनी : चौधरी

वैज्ञानिकों की ओर से तैयार की जा रही नई तकनीक किसान तक पहुंचे और वर्ष 2020 तक उनकी आमदनी दुगुनी हो। इसके लिए उनकी ओर से विशेष प्रयास किए जाएंगे।

08 Jun 22:15 PM

जापानी दल ने बाड़मेर के गांव-ढाणियों में पेयजल हालात का लिया जायजा

सरहदी बाड़मेर में अंतिम छोर पर बसे गांवों ढाणियों में पेयजल के हालातों का जायजा लेने जापान से एक दल अपनी दो दिवसीय यात्रा पर बाड़मेर पहुंचा। बाड़मेर में इस दल ने डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों का दौरा कर पेयजल की गुणवत्ता को जांचा।

07 Jun 02:15 AM