Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of August 2019
बारां

पानी के बीच बस में फंसे 35 यात्री, रेस्क्यू किया

तेज बारिश के दौरान गुरुवार को ल्हासी नदी पर खजूरी डेम से पानी छोड़ने से क्षेत्र में चौतरफा पानी फैल गया। जिसमें छबड़ा रोड पर यात्रियों से भरी निजी बस सड़क पर फंस गई। बस में सवार 30-35 यात्रियों में से 11 यात्रियों को 18 घंटो के बाद शुक्रवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

16 Aug 01:10 AM

पुलिया पर पानी होने से आवागमन बाधित

ग्राम पंचायत ढौलम के वार्ड 5 गांव हरनावदीजागीर में होकर छीपाबड़ौद से सालपुरा की तरफ गुजर रही ल्हासी नदी की पुलिया नीचे बनने से पुलिया पर पानी आने से परेशानी ग्रामवासियों को झेलनी पड़ रही है। ग्रामीणों ने बताया कि तेज बारिश से नदियों के साथ ही सभी नदी नाले उफान पर होने के कारण कई जगहों का आवागमन बाधित हो गया है।

14 Aug 00:10 AM

भड़का प्रपात में बहे युवक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

क्षेत्र के पिकनिक स्थल भड़का प्रपात झरना में सोमवार को नहाने व पिकनिक मनाने के दौरान बहे युवकों की तलाश में मंगलवार को एक युवक का शव मिला। वहीं दूसरे की तलाश जारी है।

13 Aug 01:20 AM

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगाया जाम

बारां जिले के सीसवाली कस्बे में 20 दिन पूर्व सर्राफा व्यापारी ब्रजेश सोनी की हत्या के मामले में हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महिलाओं ने सोमवार को रैली निकाल कर प्रताप चौक बस स्टैण्ड पर जाम लगा कर धरना प्रदर्शन किया। धरना स्थल पर जिला कलक्टर को बुलाने की बात पर महिलाएं अड़ी रही।

12 Aug 01:25 AM

कार से आए चोर, सूने मकान से आभूषण और नकदी चुराई

छबड़ा कस्बे में रविवार को दिनदहाड़े हुई चोरी के शिकार परिवार ने फि ल्मी स्टाइल में चोरी में शामिल पांच में से तीन लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। वहीं बस में सवार होकर भागे एक चोर को छबड़ा थानाधिकारी रामानंद यादव ने अटरू एवं बारां के मध्य पकड़ लिया। एक चोर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा हैै।

11 Aug 00:00 AM

मोर के शिकार के दौरान महिला को लगी गोली, ग्रामीणों ने लगाया जाम

बारां जिले के सारथल क्षेत्र के काल्पा जागीर में शनिवार को मोर के शिकार की घटना के दौरान एक महिला गोली लगने से घायल हो गई। बाद में महिला को छीपाबड़ौद से प्राथमिक उपचार के बाद बारां रैफर कर दिया।

10 Aug 01:10 AM

पक्की सड़क बनी सपना, पगडंडी का ही सहारा

देवरी क्षेत्र के कई गांव ऐसे भी हैं, जहां पर जाने को पक्की सड़क तो दूर की बात है, यहां ग्रेवल रोड भी अभी तक नहीं बनाए गए हैं। जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

09 Aug 01:10 AM

हैण्डबॉल में बीकानेर, बैडमिंटन में कोटा रेंज विजयी

बारां में गुरूवार को पुलिस रेंज कोटा की मेजबानी में आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ। रिजर्व पुलिस लाइन बारां पर आईजी बिपिन कुमार पाण्डेय के मुख्य आतिथ्य में समापन समारोह आयोजित हुआ।

08 Aug 01:10 AM

ऋण संबंधी लक्ष्य पूर्ण करें : कलक्टर

जिला कलेक्टर इन्द्रसिंह राव ने कहा कि स्वयं सहायता समूह से जुड़ी गरीब महिलाओं को स्वरोजगार एवं आजीविका संवर्द्धन के लिए ऋण उपलब्ध कराया जाना चाहिए। कलक्टर राव बुधवार को जिला परिषद के राजीव गांधी सेवा केन्द्र में राजस्थान ग्रामीण आजीविका विकास परिषद द्वारा आयोजित बैंकर्स की कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे।

07 Aug 00:00 AM

ग्रामीणों ने की अज्ञात व्यक्तियों की पिटाई, पुलिस को सौंपा

किशनगंज में ग्रामीणों ने बदमाश समझकर अज्ञात व्यक्तियों की पिटाई कर दी। जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

06 Aug 01:15 AM