Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of June 2019
झालावाड

हादसे में एक की मौत, चार जने घायल

सुसनेर में इंदौर-झालावाड़ मार्ग पर मंगलवार रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत तथा चार अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार पांचों युवक सप्ताह भर पहले गोवा घूमने गए थे, लौटते समय मंगलवार रात को मध्यप्रदेश के सुसनेर में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्छे उड़ गए।

12 Jun 01:40 AM

प्राचीन धरोहर पर अनदेखी से मंडराया खतरा

शहर की प्राचीन धरोहर रियासतकालीन जल वितरण व्यवस्था का अंग रही वह नहर आज फिर से एक बार खतरे में पड़ चुकी है। जिसको जीवित रखने की खातिर करोड़ों रुपए की परियोजना की अनदेखी की गई।

11 Jun 00:10 AM

1561 गर्भवती महिलाओं का किया स्वास्थ्य परीक्षण

जिले के समस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, जिला चिकित्सालय एवं शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व दिवस अभियान आयोजित किया गया।

10 Jun 00:30 AM

अवैध खनन पर नहीं लग रही रोक

कोटा स्टोन के खनन वाले क्षेत्रों में अवैध रूप से बड़ी-बड़ी खनन गतिविधियों को अंजाम दे रहे है। जिनकी शिकायतें विभाग के पास लंबित पड़ी हैं और विभाग उन पर कोई भी प्रभावी कार्य करने के बदले शिकायतकर्ताओं को नए-नए बहाने बनाकर टाल रहे है।

09 Jun 01:10 AM

गहराया पेयजल संकट, पानी को तरसे कस्बेवासी

करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी कस्बे में जलदाय विभाग द्वारा गन्दा व बदबूदार पानी की सप्लाई की जा रही है। जिससे बीमारियां होने का भय बना हुआ है। लोगों को शुद्ध पानी देने के लिए दो-दो योजना शुरू कर रखी है। फिर भी लोगों को शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है।

08 Jun 01:30 AM

चेम्बरों के पास गंदगी, कैसे मिले शुद्ध पानी

आमजन को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने वाला जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग यहां पर स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने में समर्थ नजर नहीं आ रहा है। विभाग की अनदेखी के चलते जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

07 Jun 00:00 AM

विधायक गोविंद रानीपुरिया नहीं बता पाए किसकी गरीबी दूर की

देश की प्रमुख समस्या गरीबी को मिटाने के लिए भले ही सरकारों ने कई योजनाएं चला रखी हो लेकिन कई जनप्रतिनिधियों को योजनाओं के बारे में जानकारी तक नहीं होने से वे गरीबी को दूर नहीं कर पा रहे है।

07 Jun 14:10 PM

हिन्दू जागरण मंच के तत्वाधान में मनाई गई महाराणा प्रताप जयन्ती

शहर में हिन्दू जागरण मंच के तत्वाधान में महाराणा प्रताप जयन्ती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। इस पर्व पर शोभायात्रा निकाली गई, जो मामा भानेज चौराहा प्रताप चैक से गाजे-बाजे डोल के साथ रवाना हुई।

06 Jun 01:05 AM

खुदा की इबादत में झुके सिर, मांगी दुआएं

शहर में ईद का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। भीषण गर्मी के चलते हैं, इस बार ईद की नमाज का टाइम 8.45 का रखा गया था। सुबह से ही मुस्लिम जनों का ईदगाह परिसर में इकट्ठा होना शुरू हो गया। जहां पर शहर काजÞी ने ईद की नमाज अदा करवाई।

05 Jun 01:20 AM

कुल्हाड़ी से पुत्र की निर्मम हत्या कर कलयुगी पिता फरार

झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के धतुरिया कला गांव में सोमवार देर रात मामूली बात पर एक पिता के अपने ही पुत्र की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर फरार होने का मामला सामने आया है।

04 Jun 01:10 AM