Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019
झालावाड

बारिश से खेत हुए जलमग्न, किसान चिंतित

तीन दिन तक लगातार हुई बरसात से खेत जलमग्न हो गए खेतों में पानी भरा रहने से फ सलों का नुकसान हो रहा है तथा हवा चलने से मक्का की फ सल आड़ी पड़ गई है।

18 Aug 01:20 AM

बारिश का दौर थमा, बाढ़ से नहीं मिली राहत

शहर में शनिवार को दिनभर बारिश का दौर थमा रहा, लेकिन बाढ़ से राहत अभी भी पूरी तरह नहीं मिल पाई है। गागरोन लक्ष्मीपुरा, नोलाव, चंगेरी, नारायणपुरा, राजपुरा सहित कई गांवों का संपर्क अभी भी मुख्यालय से कटा हुआ है।

17 Aug 01:15 AM

Video: खानपुर कस्बे में घरों और कॉलोनियों में भरा पानी, जैन मंदिर के गर्भगृह में भी पानी

यहा मां भारती स्कूल के रास्ते पर, पुराने बस स्टैंड के समीप और अन्य कॉलोनियों में व घरों में पानी भरा हुआ है।

17 Aug 13:30 PM

ऐ मेरे वतन के लोगों, जरा आंख में भर लो पानी...

झालावाड़ में स्वतंत्रता दिवस का जिला स्तरीय समारोह श्रीजीमेहमी स्टेडियम पर भारी बारिश के बावजूद भी उत्साह के साथ मनाया गया। मुख्य अतिथि जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने ध्वजारोहण कर राष्टÑीय ध्वज को सलामी दी।

16 Aug 01:10 AM

डकैती की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार

डकैती की योजनाएं बनाते हुए नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने पांच कंजर जाति के लोगों को दो मोटरसाइकिल समेत अवैध धारदार के साथ गिरफ्तार किया।

14 Aug 00:15 AM

हर्षोल्लास के साथ मनाएंगे स्वतंत्रता दिवस

आगामी 15 अगस्त को जिला मुख्यालय पर स्वतंत्रता दिवस परम्परागत रूप से हर्षोल्लास और सम्मान के साथ मनाया जाएगा। अतिरिक्त जिला कलक्टर करतार सिंह पूनिया की अध्यक्षता में मंगलवार को मिनी सचिवालय के सभागार में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक का आयोजन किया।

13 Aug 01:20 AM

खुदा की बारगाह में इबादत को झूके सिर

झालावाड़ शहर समेत जिलेभर में ईद-उल-जुहा का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। ईद-उल-जुहा के त्यौहार को लेकर मुस्लिम समाज में भारी उत्साह रहा।

12 Aug 01:30 AM

नुक्कड़ नाटक से लोगों को किया जागरूक

स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत कस्बे में प्रयास ग्रुप द्वारा चौमहला कस्बे को स्वच्छ रखने को लेकर ग्रुप की महिला सदस्यों व ग्रुप के नन्हें बालक-बालिकाओं ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया।

11 Aug 00:00 AM

बांध के गेट खोले, चौमहला में 6 इंच बरसात

जिले में शुक्रवार को भी कई जगहों पर तेज बारिश हुई। कालीसिंध बांध क्षेत्र में 31 एमएम, गागरीन बांध क्षेत्र में 144 एमएम, भीमसागर बांध क्षेत्र में 40, चंवली बांध क्षेत्र में 52, छापी बांध क्षेत्र में 20, हरिशचन्द्र सागर बांध क्षेत्र में 7 तथा राजगढ़ बांध क्षेत्र में 129 एमएम वर्षा हुई है।

09 Aug 01:05 AM

जिंदल हत्याकांड का मुख्य आरोपी व सहयोगी गिरफ्तार

पिड़ावा कस्बे में गत 5 अगस्त की रात को सड़क पर जन्मदिन मनाने के दौरान विवाद में हुई फायरिंग में ऋषिराज जिंदल की हत्या के फरार मुख्य आरोपी इमरान व सहयोगी मंझला उर्फ मोहसिन को पुलिस ने मध्यप्रदेश के बड़ौद कस्बे से गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें कोर्ट ने छ: दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा।

08 Aug 01:05 AM