Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of June 2019
राजस्थान

दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए: दीया कुमारी

राजस्थान के राजसमंद से सांसद दीया कुमारी ने अजमेर जिले के ब्यावर में गुरुवार की रात सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

15 Jun 15:50 PM

सतीश पूनिया को बनाया भाजपा सदस्यता अभियान का प्रदेश संयोजक, सीपी जोशी को उपसंयोजक

राजस्थान भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व आमेर विधायक सतीश पूनिया को भाजपा सदस्यता अभियान का संयोजक बनाया गया है

15 Jun 15:35 PM

कांग्रेस के शासन में बेटियां डरने लगी हैं, प्रदेश में अराजकता का माहौल है: वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने बारां जिले के अंता में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को इंसानियत को शर्मसार करने वाली बताते हुए कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के छह महीनो में ही बेटियां घर से बाहर निकलने से डरने लगी हैं।

15 Jun 15:45 PM

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात कर प्रदेश के विभिन्न वित्तीय मामलों पर चर्चा की।

15 Jun 14:00 PM

पानी की समस्या को लेकर भाजपा का दूसरे दिन भी जयपुर में मटका फोड़ प्रदर्शन

किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से शनिवार को चार दिवारी के मिस्त्री खाना वाटर वर्क्स कार्यालय पर मटका फोड़ प्रदर्शन किया गया।

15 Jun 14:45 PM

जयपुर में घूम रही विधायक की बिना नंबर की गाड़ी, 'लाल पट्‌टी' कानून ही काफी़!

शहर में आए दिन नई-नई स्टाइल के वाहनों की नंबर प्लेट देखने को मिल जाएगी, लेकिन इस बार भाजपा विधायक की जयपुर शहर में एक ऐसी गाड़ी देखने को मिली, जिसे आगे पीछे नंबर प्लेट ही नहीं है।

15 Jun 12:50 PM

SMS मेडिकल कॉलेज में रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने किया 2 घंटे कार्य बहिष्कार

बंगाल में चिकित्सकों पर हुए हिंसात्मक हमले के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने एसएमएस मेडिकल कॉलेज में 2 घंटे का कार्य बहिष्कार किया।

15 Jun 12:30 PM

कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल ने किया भूमि पूजन

वार्ड नंबर 2 में पीने के पानी के लिए गंभीर समस्या होने के कारण चरण नदी में टंकी का भूमी पूजन किया गया। इस मौके पर सीताराम अग्रवाल, पार्षद किशन अजमेरा सहित कई लोग मौजूद रहे।

15 Jun 12:25 PM

भाजपाइयों ने पानी की किल्लत को लेकर जयपुर में जल भवन घेरा

जयपुर में पानी की किल्लत के चलते शुक्रवार को सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र के भाजपाइयों ने पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी के नेतृत्व में हसनपुरा स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय जलभवन का घेराव किया।

15 Jun 11:20 AM

खाटूश्याम के दर्शन कर घर आ रहे बाइक सवार युवक-युवती की मौत

एकादशी पर खाटूश्याम के दर्शन कर घर आ रहे युवती सहित दो युवकों को खिरणी फाटक के पास अजमेर दिल्ली एक्सप्रेस हाईव पर शुक्रवार सुबह एक ट्रक ने कुचल दिया।

15 Jun 10:55 AM