Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of August 2019
कोटा

कोटा: इटावा क्षेत्र में चम्बल नदी उफान पर, कई गांव बने टापू

इटावा क्षेत्र में चंबल नदी किनारे के रघुनाथपुरा गांव चारो ओर से पानी से घिरा हुआ है, जिससे यहां रेस्क्यू करना पड़ा। गावं से तीन बीमार ग्रामीणों को स्थानीय प्रशासन ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

17 Aug 13:55 PM

कोटा संभाग में बाढ़ के हालत, कैथून कस्बा बना टापू, स्कूलों की छुटि्टयां

राज्य के कुछ हिस्सों में हो रही तेज बारिश से कई जगह बाढ़ के हालात बन गए। नदी-नाले उफान पर हैं, कई गांव टापू बन गए, जिससे उनका सम्पर्क कट गया।

17 Aug 10:25 AM

खातौली, कैथून, खानपुर में बाढ़ के हालात, गांव बने टापू

हाड़ौती में लगातार बारिश से बाढ़ के हालात बन गए। नदियों किनारे बसे कई गांव टापू में तब्दील हो गए। शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कैथून में बाढ़ प्रभावित इलाकों का ट्रैक्टर पर बैठकर दौरा कर राहत कार्य के निर्देश दिए। वहीं झालावाड़ जिले के खानपुर क्षेत्र में बुधवार सुबह आठ बजे से शुक्रवार सुबह आठ बजे तक 48 घंटों में साढ़े नौ इंच रिकार्ड बारिश से बाढ़ के हालात बने।

16 Aug 01:05 AM

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कोटा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

ओम बिरला शुक्रवार को जिले के कैथून कस्बे में अधिवर्षा से प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे व प्रभावित परिवारों से मिलकर समस्याओं के शीघ्र समाधान के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिये।

16 Aug 21:40 PM

कालीसिंध नदी में मोबाइल से सेल्फी लेने के दौरान बहा युवक

इटावा थाना क्षेत्र के ढीपरी कालीसिंध गांव में बुधवार को कालीसिंध नदी पर एक युवक को मोबाइल से सेल्फी लेना इस कदर महंगा पड़ा कि सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से युवक नदी के बहाव में बह गया। बाद में स्थानीय गोताखोर व कोटा से पहुंची रेस्क्यू टीमों ने तलाश शुरू की, लेकिन युवक का कोई पता नहीं लग सका।

14 Aug 00:05 AM

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरों पर

राष्टÑीय पर्व स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उपखंड स्तरीय समारोह 15 अगस्त को मंडी प्रांगण में सुबह नौ बजे आयोजित किया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस पर मार्च फास्ट और सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

13 Aug 01:20 AM

रक्षाबंधन को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक

कस्बे में रक्षाबंधन को लेकर बाजार दुल्हन की तरह सज गए हैं। राखियों से सजी दुकानों पर खरीदारी बढ़ गई है।

11 Aug 00:55 AM

तीसरे दिन भी पार्वती में उफान, कोटा-श्योपुर मार्ग रहा अवरूद्ध

खातौली पार्वती नदी की पुलिया पर गुरूवार को पानी आने के बाद तीसरे दिन भी नदी में उफान रहने से कोटा-श्योपुर मार्ग अवरूद्ध रहा। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

10 Aug 01:15 AM

दस हजार रुपए की रिश्वत लेते कांस्टेबल गिरफ्तार

एसीबी बारां की टीम ने शुक्रवार को दहेज उत्पीड़न के एक मामले में नाम हटाने की एवज में दस हजार की रिश्वत लेने के आरोप में अयाना पुलिस थाने के मुंशी रमेशचंद मीणा को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। रिश्वत राशि थाने के हैडकांस्टेबल मोहम्मद उमर ने मांगी थी, लेकिन ट्रेप की कार्रवाई के दौरान वह अवकाश पर था। इस मामले में थानाधिकारी विनोद कुमार की भूमिका भी संदिग्ध मानी गई है।

09 Aug 01:10 AM

खातौली पार्वती नदी की पुलिया पर पानी, कोटा-श्योपुर मार्ग अवरूद्ध

खातौली पार्वती नदी की पुलिया पर गुरूवार को पानी आने के बाद कोटा-श्योपुर मार्ग अवरूद्ध हो गया, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

08 Aug 01:05 AM