Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 25th of June 2019
कोटा

ढांकिया गांव में युवक की हत्या से फैली सनसनी

चेचट थाना क्षेत्र के ढांकिया गांव में युवक का शव गांव के बाहर मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर चेचट व मोड़क थाने के थानाधिकारी अब्दुल हकीम शेख व भारत सिंह मय जाब्ता मौजूद रहे। मामले के खुलासे के लिए पुलिस ने शक के आधार पर हर एंगल से जांच कर खुलासा करने का आश्वासन दिया।

23 Jun 00:50 AM

पंचायत ने आम रास्ते से हटवाया अतिक्रमण

ग्राम पंचायत बूढ़ादीत में सरपंच गिरिजा मीणा ने वार्ड नंबर 4 में आम रास्ते पर हो रहे अतिक्रमण को जेसीबी मशीन की सहायता से शनिवार को हटवा दिया।

22 Jun 01:10 AM

लोडिंग वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बारां-जयपुर स्टेट हाइवे पर गैंता रोड पेट्रोल पंप के पास लोडिंग वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

21 Jun 00:00 AM

पंचायत ने सफाई कार्मिकों का मानदेय बढ़ाया

राजीव गांधी सेवा केंद्र पर गुरुवार को पंचायत की बैठक में सफ ाई कार्मिकों का मानदेय 700 रुपए से बढ़ाया गया। इससे ग्राम पंचायत पर प्रतिमाह 14000 रु. का अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। गौरतलब है कि कस्बे में सफ ाई व्यवस्था से जुड़े कार्मिकों के मानदेय को लेकर दैनिक नवज्योति ने कुछ दिनों पूर्व एक विस्तृत समाचार प्रकाशित किया था। जिसे कोरम ने गंभीरता से लेते हुए मानदेय बढ़ाने का प्रस्ताव पारित किया।

20 Jun 01:10 AM

ग्रामीण महिलाएं और युवतियां शहर में आकर लगा रही गन्ने की चरखी

समाज में मजबूती के साथ अपना योगदान देती महिलाएं बगैर कुछ कहे ही बयां कर जाती है। अपने आसपास के परिवेश पर नजर दौड़ाए तो घरेलू महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों से कंधे से कंधा मिलाकर काम करती कामकाजी महिलाओं की भी तस्वीर सामने आ जाएगी। जो समय के साथ समाज की सोच में आए बदलाव को दर्शाती है।

20 Jun 13:05 PM

निर्माणाधीन सड़क मार्ग पर जाम, वाहनों की लगी कतारें

इटावा-बारां-जयपुर स्टेट हाईवे पर इटावा-गैंता के बीच निर्माणाधीन सड़क मार्ग पर बुधवार को हुई बारिश के साथ ही मिट्टी फिसलन में कई वाहन धंस गए। जिससे इस मार्ग पर बुधवार सुबह से भारी ट्रक फंसने से जाम लग गया। जिससे इस मार्ग पर करीब 13 घंटे से आवागमन बाधित हैं।

19 Jun 01:05 AM

पाइप लाइन लीकेज होने से व्यर्थ बह रहा पानी

रामगंजमंडी नगर के कुदायला स्थित पारसा माता चौराहे पर काफी दिनों से गहरा गड्ढा हो रहा है। जिसमें पाइप लाइन लीकेज हो रही है। चौराहे पर सार्वजनिक नल लगाने के लिए दो माह पहले गड्ढा खोदा गया था। गड्ढे में पाइप लाइन लीकेज हो रही है।

18 Jun 00:00 AM

ओम बिड़ला बने लोकसभा के निर्विरोध अध्यक्ष, प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

राजस्थान की कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से सांसद ओम बिड़ला लोकसभा के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए हैं।

18 Jun 17:20 PM

ओम बिड़ला होंगे लोकसभा के नए अध्यक्ष, कोटा में जश्न का माहौल

भाजपा सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि पार्टी ने सांसद बिड़ला को लोकसभा अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है।

18 Jun 11:35 AM

पांच हजार की रिश्वत मामले में लाइनमैन और जेईएन गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने रटलाई कस्बे में जयपुर विद्युत वितरण निगम लि. के लाइनमैन को सोमवार को ट्रांसफार्मर बदलने की एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

17 Jun 00:00 AM