Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of June 2019
जोधपुर

जोधपुर: रेल टिकट की कालाबाजारी करने वाले दलालों को पकड़ नकदी व टिकट किए जब्त

गर्मी में स्कूलों की छुट्टियां तथा शादी विवाह का दौर के चलते इनदिनों ट्रेनों में अत्याधिक भीड़ चल रही है। ऐसी स्थितियों का फायदा उठाते हुए अराजक तत्व टिकट काउंटर एवं ई-टिकटिंग सुविधा का दुरूपयोग करते हुए यात्रियों को ब्लेक में रेल टिकट बेच कमाई कर रहे हैं।

14 Jun 01:30 AM

भारतमाला परियोजना में पश्चिमी राजस्थान में 208 किमी. इकॉनोेमिक कॉरिडोर बनेगा

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की भारतमाला योजना के तहत छह लेन बनने वाले मार्ग का पश्चिमी राजस्थान में 208.242 किलो मीटर हिस्से में मार्ग बनेगा। इसके लिए प्राधिकरण के मुख्यालय मे निविंदा का कार्य पूर्ण कर लिया गया है।

13 Jun 02:40 AM

ना बाजार में वाहन सुरक्षित ना मंदिर में, चोरों ने पुलिस महकमे में मचाया हडकंप

शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में वाहन चोर गिरोह सक्रिय बना हुआ है। लगातार चार पहिया वाहन और बाइक चोरी की वारदातें हो रही है। पिछले 24 घंटे में पुलिस थानों में बोलेरो और 12 बाइक चोरी के प्रकरण पुलिस ने दर्ज किए है।

13 Jun 02:35 AM

पहले सेल्फी ली, फिर फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे को मारी गोली

जिले में गुरुवार को प्रेमी युगल ने खुद को गोली से उड़ा लिया। दोनों के शव गांव के श्मशान में पड़े मिले। जिले के चौहटन के लीलसर गांव में घटना के बाद सनसनी फैल गई। प्रेमियों को इस हालत में देख सभी दंग रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

13 Jun 02:30 AM

रेलवे में कामर्शियल स्टाफ की कमी को पूरा करेगी टास्क फोर्स

रेलवे के पैसेंजर फ्रंटलाइन स्टाफ की कमी को पूरा करने के लिये रेलवे ने नया तरीका निकाला है। जिसमें जहां कॉमर्शियल स्टाफ की कमी होगी वहां इस कॉमर्शियल स्टाफ को तैनात किया जा सकेगा। कहने को यह पूरी तरह से टास्क फोर्स की तरह काम करेगा।

13 Jun 02:20 AM

दैनिक नवज्योति जोधपुर संस्करण का 16वें वर्ष में प्रवेश, केक काटकर मनाया समारोह

दैनिक नवज्योति के सोलहवें वर्ष में प्रवेश का जश्न बुधवार को गरिमामय मय समारोह में धूमधाम से मनाया गया।

13 Jun 10:35 AM

संभागीय आयुक्त ने ली अधिकारियों की बैठक, अधिकारियों व कलेक्टर को दिए निर्देश

कलेक्ट्रेट सभागार में बुधवार को संभागीय आयुक्त बीएल कोठारी ने संभाग के कलक्टर व वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली।

12 Jun 02:30 AM

इंजन में लगेगा ब्लैक बॉक्स, हादसों की असली वजह पता चल सकेगी

आने वाले दिनों में रेलवे में होने वाले हादासों की वास्तिविक जानकारी मिल जाएगी। रेल मंत्रालय ने हवाई जहाज की तर्ज पर रेलवे इंजनों में ब्लैक बाक्स लगाने की योजना परकाम शुरू कर दिया है।

12 Jun 01:40 AM

सलमान खान के झूठे शपथ पत्र मामले में बहस पूरी, फैसला 17 को

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला में फिल्म अभिनेता सलमान खान द्वारा सीआरपीसी की धारा 340 के तहत पेश किए दो अलग-अलग प्रार्थना पत्रों पर मंगलवार को बचाव पक्ष तथा अभियोजन की ओर से बहस पूरी हो गई।

11 Jun 01:55 AM

आगजनी की घटनाओं पर काबू पाने के लिए निगम खरीदेगा 20 हजार लीटर पानी का टैंकर

शहर में आगजनी की घटनाएं होने पर क्विक रिस्पांस को लेकर महापौर घनश्याम ओझा व निगम आयुक्त सुरेश कुमार ओला ने अग्निशमन शाखा के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की बैठक लेकर निर्देश दिए। बैठक के दौरान कई निर्णयों पर सहमति बनी।

11 Jun 01:35 AM