Dainik Navajyoti Logo
Sunday 21st of April 2019
भारत

न्याय से नौकरियों का सृजन होगा : मनमोहन

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कांग्रेस की न्याय योजना को अर्थव्यवस्था का इंजन करार देते हुए शनिवार को दावा किया कि इससे रोजगार के नए अवसर पैदा होेंगे और देश के आर्थिक विकास को रफ्तार मिलेगी।

21 Apr 10:40 AM

चुनाव आयोग ने सिद्धू और साध्वी को दिया नोटिस

चुनाव आयोग ने शनिवार को पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बिहार के कटिहार जिले में 15 अप्रैल को दिए गए कथित आपत्तिजनक भाषण पर संज्ञान लेते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा है।

21 Apr 10:40 AM

प्रियंका का भाई प्रेम, भाजपा ने आदिवासियों और गरीबों के साथ किया धोखा

कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी के पूर्वी उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि कांग्रेस का लक्ष्य समावेशी विकास के साथ देश का सशक्तीकरण करना है।

21 Apr 10:35 AM

राहुल का हमला, चौकीदार और अंबानी जाएंगे जेल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि देश की चौकीदारी करने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वास्तव में अनिल अंबानी समेत कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों के चौकीदार हैं।

21 Apr 10:35 AM

समुद्र में उतरा हमारा नया पहरी ‘इंफाल’

नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा ने देश में ही बनाए गए विध्वंसक पोत इम्फाल का शनिवार को मुंबई स्थित मझगांव बंदरगाह में जलावतरण किया।

21 Apr 10:30 AM

अभिनंदन की पोस्टिंग श्रीनगर एयरबेस से बाहर, वीर चक्र के लिए भेजा नाम

भारतीय वायुसेना ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की पोस्टिंग श्रीनगर एयरबेस से बाहर कर दी है। सूत्रों के अनुसार सरकार ने यह कदम कमांडर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया है।

21 Apr 10:25 AM

वेब सीरीज 'मोदी जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन' पर लगाई रोक

चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज 'मोदी- जर्नी ऑफ ए कॉमनमैन' के प्रसारण पर शनिवार को रोक लगा दी।

20 Apr 18:10 PM

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने नकारे यौन उत्पीड़न के आरोप

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के खिलाफ एक महिला की ओर से लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में विशेष सुनवाई हुई।

20 Apr 15:30 PM

रोहित शेखर तिवारी मर्डर केस में पत्नी और परिवार से पूछताछ

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या कने का खुलासा हुआ है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम तफ्तीश के लिए रोहित के घर पहुंची, जहां उन्होंने रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी, पत्नी और उनके ससुर, भाई व नौकरों से पूछताछ की।

20 Apr 14:55 PM

NIA की हैदराबाद और महाराष्ट्र में छोपमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने हैदराबाद में 3 अलग-अलग जगहों पर अबू धाबी में आतंकी संगठन आईएसआईएस मॉड्यूल पर काम करने वाले आतंकी संगठन से जुड़े लोगों के खिलाफ जांच को लेकर छापेमारी की है।

20 Apr 14:50 PM