Dainik Navajyoti Logo
Sunday 21st of April 2019
संपादकीय

सीमा व्यापार बंद

पुलवामा आतंकवादी हमले के मद्देनजर पाकिस्तान से सर्वाधिक वरीयता प्राप्त राष्ट्र का दर्जा वापस लेने के बाद गुरुवार को सरकार ने एक और बड़ा कदम उठाते हुए जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा

20 Apr 10:10 AM

संकट में जेट

जेट एयरवेज को संकट से उबरने के लिए भारतीय स्टेट बैंक के बैंक समूहों से चार सौ करोड़ रुपए का ऋण मिल जाने की उम्मीद थी

19 Apr 10:05 AM

उचित कार्रवाई

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में चुनाव प्रचार के दौरान लोकतांत्रिक मूल्यों और मर्यादा की हदें लांघने वाले नेताओं के खिलाफ उचित कार्रवाई की है।

17 Apr 11:30 AM

चुनावी ब्रांड मामला

लोकसभा चुनावों के चलते राजनैतिक दलों को दिए जाने वाले चंदे के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को महत्वपूर्ण अंतरिम फैसला सुनाया है।

15 Apr 11:20 AM

राफेल का मामला

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले में पुनर्विचार याचिकाओं के साथ लगाए गए दस्तावेजों को लेकर उठाई गई केन्द्र सरकार की आपत्तियों को खारिज करते हुए पुनर्विचार याचिकाओं की मेरिट पर सुनवाई का फैसला लिया है।

12 Apr 10:55 AM

भाजपा का संकल्प

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए घोषणा पत्र जारी करने की समय सीमा खत्म होने के एक दिन पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र संकल्प पत्र का नाम देकर सोमवार को जारी कर दिया।

10 Apr 11:15 AM

आर्थिकी की चिंता

इस बार रिजर्व बैंक ने अपनी नई मौद्रिक नीति में अर्थव्यवस्था को मजबूती देने की जरूरत समझते हुए पिछले दो महीने में दूसरी बार रेपो दर में 25 फीसद की कमी की है।

08 Apr 13:55 PM

संकट में कल्याण

राज्यपाल कल्याण सिंह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में दिए गए बयान को लेकर संकट में फंस गए हैं। संवैधानिक पद पर आसीन रहने के बावजूद सिंह ने हाल ही में अपने गृह राज्य उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं से लोकसभा चुनाव में भाजपा को जिताने की अपील करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होने चाहिए।

06 Apr 14:40 PM