Dainik Navajyoti Logo
Saturday 20th of July 2019

किडनैपिंग गिरोह को लेकर बड़ा खुलासा, दो युवकों से वसूले थे 80 लाख रुपये

किडनैपिंग गिरोह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। गिरोह के शिकार दो युवक और सामने आए हैं। गिरोह ने दिल्ली के गौरव और अंशुल को अपना शिकार बनाया था।

20 Jul 17:25 PM

राजस्थान के जगदीप धनखड़ बने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल

राष्ट्रपति रामनाथ कोंविद ने छ: राज्यों में नए राज्यपाल नियुक्त किए है। जगदीप धनकड़ को को बंगाल का राज्यपाल बनाया है। वह झुंझनूं के निवासी है और यहां से सांसद रह चुके है।

20 Jul 13:50 PM

हाईकोर्ट ने सोमदत्त आर्य को जारी किया नोटिस

हाईकोर्ट ने अजमेर के पूर्व उपमहापौर सोमदत्त आर्य के विरुद्ध दर्ज पॉस्को मामले में आर्य को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने पूछा कि क्यों ना उन्हें मिली अग्रिम जमानत को रद्द कर दिया जाए।

20 Jul 12:30 PM

आसमान में बादलों का डेरा, जयपुर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश

राज्य के कई इलाकों में लोगों को धूप से अभी भी राहत नहीं मिली है। बादल ने आसमान में डेरा डाले हुए है, लेकिन बारिश नहीं हो रही है। दोपहर में हल्की बारिश हुई।

20 Jul 11:45 AM

'किलर प्वाइंट' बना जेडीए सर्किल, कार की टक्कर से 20 फीट दूर जाकर गिरा युवक

शहर का अतिव्यस्त चौराहा जेडीए सर्किल काल का चौराहा बन चुका है। यहां पिछले 62 घंटों में रूह कंपाने वाले दो हादसे हुए हैं।

20 Jul 10:45 AM

जयपुर: ब्रह्मपुरी थाने का सब इंस्पेक्टर 1 लाख रुपये की रिश्वत के साथ गिरफ्तार

पुलिस में कई तरह के शातिर हैं जो गलत को सही और सही को गलत कर रुपए ऐंठने में माहिर है, लेकिन इनमें से चंद ही पकड़ में आ पा रहे हैं।

19 Jul 18:40 PM

एमबीबीएस में एनआरआई कोटे से प्रवेश के मामले में राज्य सरकार को बड़ी राहत

एबीबीएस प्रवेश में एनआरआई कोटे से प्रवेश के मामले में राज्य सरकार को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने एकलपीठ के आदेश को रद्द कर दिया।

19 Jul 18:25 PM

भरतपुर: लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने की युवक की हत्या

भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र के नगला भंवरा गांव में गत रात्रि लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी।

19 Jul 16:30 PM

अलवर: युवक की पीट पीटकर हत्या, महिला से टकरा गई थी बाइक

दलित युवक को की कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी। मृतक हरीश जाटव को मारपीट के बाद घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

19 Jul 16:25 PM

आमेर के सीएचसी भवन का फीता काटने के लिए स्वास्थ्य मंत्री के पास नहीं है समय: सतीश पूनिया

विधानसभा में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा करते हुये आमेर से विधायक डॉ. सतीश पूनिया ने प्रदेश की चिकित्सा व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाये।

19 Jul 15:00 PM