Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019

कलक्टर ने ली आवश्यक सेवाओं की समीक्षा बैठक

जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से कहा कि जिले में उपलब्ध संसाधनों के जरिए पेयजल की नियमित आपूर्ति बनाए रखे। आमजन को साफ जल उपलब्ध कराने की व्यवस्था की जाए।

13 Aug 00:30 AM

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरों पर

स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त को बांगड़ स्टेडियम में होने वाले जिलास्तरीय समारोह की सभी आवश्यक तैयारियां जोर-शोर से पूरी की जा रही हैं।

13 Aug 00:15 AM

करंट लगने से उंदरथल गांव में पैंथर की हुई मौत

निकटवर्ती गांव उंदरथल में करंट लगने से एक पैंथर की मौत हो गई मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

11 Aug 01:55 AM

हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

थाना क्षेत्र के गेलावास गाँव के निकट शनिवार को अज्ञात पिकअप जीप की टक्कर से बाईक पर सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

11 Aug 01:50 AM

जल शक्ति अभियान को गति देने में जुटा जिला प्रशासन

जिले में चल रहे जल शक्ति अभियान को गति देने में जिला प्रशासन कोई कोर कसर नहीं रखना चाहता है। मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान की भांति जल शक्ति अभियान में भी पाली जिला अव्वल रहे इसके लिए कलेक्टर व सीईओ जी-जान से इस अभियान को गति दिलाने में जुटे है।

11 Aug 01:45 AM

जवाई बांध में आया 18.5 फीट पानी, पाली को साढ़े तीन माह की राहत

जवाई बांध व आसपास के कैचमेंट एरिया में जमकर बरसात होने से शनिवार तक 18.5 फीट पानी आ चुका था, पानी के संकट व वाटर ट्रेन के दिन देखने वाले पाली में अब साढ़े तीन माह का पानी आ चुका है।

10 Aug 01:55 AM

आपसी रंजिश में भिड़े दो गुट, दस जने गंभीर घायल

गांव चिरपटिया में बावरी चौकीदार समाज के दो गुट आपस में भिड़ गये, जिससे एक गुट ने दूसरे गुट के एक युवक पर गोली चला दी, जिससे उसकी कमर तथा पीठ एवं सिर में गोलियों के छर्रे लगे। उसे गम्भीर अवस्था में पाली रेफर किया गया।

10 Aug 01:20 AM

जवाई बांध में 24 घंटे बाद पहुंचा सेई का पानी

सेई बांध से शुक्रवार को छोड़ा गया पानी शनिवार को जवाई बांध मे पहुंचना प्रारम्भ हुआ, जिसे जवाई के जलस्तर में मंथन गति से सुधार होने लगा है।

10 Aug 01:10 AM

51 बच्चियों का जन्मोत्सव केक काट मनाया बेटी उत्सव

जिला प्रशासन एवं महिला अधिकारिता विभाग के संयुक्त तत्वावधान में नगर परिषद के टाउन हॉल में बेटी उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें 51 बच्चियों का जन्मोत्सव केक काटकर मनाया गया।

09 Aug 00:40 AM

सेई सुरंग के गेट खोले, जवाई बांध के लिए छोड़ा पानी

जल संसाधन विभाग ने शुक्रवार को उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सेई बांध की सुंरग के गेट खोलने की कार्रवाई को प्रारंभ की है। सेई का पानी जवाई बांध मे पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। सेई के जलग्रहण क्षेत्र में रिमझिम बारिश के चलते बांध के जलस्तर में इजाफा हो रहा है।

09 Aug 00:35 AM