Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 15th of October 2019
पाली

कलक्टर ने सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुचारू रखने के दिए निर्देश

कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने सोमवार को जिले में सड़क, पेयजल, चिकित्सा, विद्युत व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए सभी आवश्यक व्यवस्था सुचारू रखने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

14 Oct 01:15 AM

सीएमएचओ कार्यालय में पूर्व चिकित्सक ने लगाई आग, रिकॉर्ड जल कर राख

जिला मुख्यालय पर जोधपुर रोड स्थित सीएमएचओ कार्यालय में सोमवार सुबह एक पूर्व चिकित्सक द्वारा अज्ञात कारणों से चलते तीन कमरों में आग लगा दी। जानकारी मुताबिक आग में चिकित्सक विभाग की कई महत्वपूर्ण फाइलें व फर्निचर जलकर नष्ट हो गया।

14 Oct 01:05 AM

अवैध शराब की दुकान सीज, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

थाना पुलिस ने शनिवार देर रात कार्रवाई करते हुए राणा गांव के निकट एक खेत में अवैध संचालित हो रही शराब की दुकान पर दबिश देकर 10 पेटी से ज्यादा अवैध शराब बरामद कर एक आरोपी मांगीलाल पुत्र गिरधारीराम देवासी निवासी राणा को गिरफ्तार किया।

13 Oct 00:30 AM

ट्रक ने लावारिस महिला को कुचला, मौके पर मौत

साण्डिया ग्राम के बस स्टेण्ड पर लगातार दर्दनाक हादसे हो रहे है। रविवार को एक अज्ञात महिला कि मौत हो गई। चण्डावल से आ रही तेज रफतार से ट्रक महिला के उपर से निकल गई जिसने महिला को कुचल दिया। मोके पर ही महिला कि मौत हो गई।

13 Oct 00:25 AM

15 बालिकाओं का केक काटकर व उनकी माताओं का चुनरी ओढ़ाकर किया सम्मान

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजनान्तर्गत अन्तरराष्ट्रीय बालिका दिवस व बेटी जन्मोत्सव कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार को कलक्टर दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में नगर परिषद के ऑडिटोरियम हॉल में किया।

11 Oct 02:15 AM

चिकित्सा विभाग की बड़ी कार्यवाही : एलर्जी टेस्ट के नाम पर ठगी पकड़ी, लैब को किया सील

चिकित्सा विभाग की टीम ने शुक्रवार को पाली जिला मुख्यालय पर जैरथ पैथ लैब एंड एलर्जी टेस्टिंग सेंटर की ओर से शिविर लगाकर एलर्जी की जांच के नाम पर मरीजों से मोटी रकम एंठने का भंडाफोड़ किया है। विभाग ने एलर्जी टेस्ट के नाम पर अनाधिकृत रूप से कैंप पर छापा मारकर उसे बंद कराया।

11 Oct 02:05 AM

पत्नी की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा

बाली के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्रीमती सीमा मेवाडा ने शुक्रवार को पत्नी की हत्या के आरोपी पति को पर्याप्त गवाहों एवं सबूतों के आधार पर आजीवन कारावास की सजा के साथ ही अन्य धाराओं में भी अलग अलग सजाओं के साथ जुर्माने से दंडित किया हैं।

11 Oct 01:00 AM

सरकारी विद्यालय में फंदा लगा जान दी

कस्बे के नेशनल हाईवे स्थित राउप्रावि मालियों की बाढ़ में गुरुवार सुबह स्कूल में लगे झूले से फंदा लगा युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त की।

10 Oct 02:30 AM

सिंचाई के लिए पाण पर आंकड़ों की होगी जंग

जवाईबांध के पानी के बंटवारे को लेकर शुक्रवार को जवाईबांध स्थित डाक बंगले में संभागीय आयुक्त सहित तीनों जिलों के उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में मंथन होगा। पर्याप्त जल आवक के बाद किसान 19-19 की चार पाण की मांग कर रहे है।

10 Oct 02:10 AM

दिन-दहाड़े पाली शहर में विकलांग वृद्ध को लूटा

शहर के रामलीला मैदान निवासी एक हाथ से विकलांग सीनियर सिटीजन चमनाराम उम्र लगभग 72 वर्ष के साथ मंगलवार दोपहर को दिनदहाड़े हुई लूट की शर्मनाक घटना से जिले में कानून की बिगड़ती व्यवस्था उजागर हुई।

09 Oct 01:05 AM