Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019

दस हजार रुपए की रिश्वत लेते कांस्टेबल गिरफ्तार

एसीबी बारां की टीम ने शुक्रवार को दहेज उत्पीड़न के एक मामले में नाम हटाने की एवज में दस हजार की रिश्वत लेने के आरोप में अयाना पुलिस थाने के मुंशी रमेशचंद मीणा को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। रिश्वत राशि थाने के हैडकांस्टेबल मोहम्मद उमर ने मांगी थी, लेकिन ट्रेप की कार्रवाई के दौरान वह अवकाश पर था। इस मामले में थानाधिकारी विनोद कुमार की भूमिका भी संदिग्ध मानी गई है।

09 Aug 01:10 AM

खातौली पार्वती नदी की पुलिया पर पानी, कोटा-श्योपुर मार्ग अवरूद्ध

खातौली पार्वती नदी की पुलिया पर गुरूवार को पानी आने के बाद कोटा-श्योपुर मार्ग अवरूद्ध हो गया, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

08 Aug 01:05 AM

पार्किंग का टोटा, अतिक्रमण की चपेट में तलवंडी चौराहा

कोचिंग के कारण शहर के दूर-दूर तक के क्षेत्रों में कोटा विकसित होता गया। लाखों की संख्या में विद्यार्थी अध्ययन के लिए यहां आने लगे। तलवंडी इलाका जो शहर के अच्छे इलाकों में गिना जाता है। इस एरिया में भी कोचिंग संस्थान होने से यहां भी मार्केट बस गया। करीब 25 सालों से तलवंडी का बाजार विकसित हुआ। यहां कई तरह की दुकानें है।

08 Aug 13:10 PM

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सुषमा स्वराज के निधन पर किया शोक व्यक्त

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि सुषमा स्वराज के निधन पर मुझे बहुत दुःख हुआ है ।

08 Aug 12:30 PM

अंडरपास की मांग को लेकर महिलाओं ने सरपंच आवास पर दिया धरना

मोड़क कस्बे में अंडरपास निर्माण की मांग एक बार फिर जोर पकड़ने लगी है। इस मांग को लेकर बुधवार को बड़ी संख्या में महिलाओं ने सरपंच आवास पर धरना दिया।

07 Aug 01:05 AM

खातौली-पार्वती नदी पर बना पुल जर्जर हाल, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

स्टेट हाइवे 70 पर खातौली-पार्वती नदी पर बना पुल जर्जर होने से आए दिन हादसे हो रहे हैं, लेकिन पुल को लेकर प्रशासन गंभीर नहीं है। ऐसे में हमेशा हादसा होने का अंदेशा बना रहता है।

06 Aug 01:15 AM

मूसलाधार बारिश से सड़कों पर भरा पानी

उपखंड क्षेत्र में रविवार को शाम 3 बजे से एक घंटे तक मूसलाधार बरसात हुई। उसके बाद रिमझिम बारिश का दौर बना रहा।

04 Aug 00:55 AM

मामूली बरसात में ही सड़कों पर हुए गहरे गड्ढें

उपखंड क्षेत्र में मामूली बरसात में ही सड़कों की हालत दयनीय हो गई है। जगह-जगह सड़कों पर गहरे और बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। गड्डों से वाहन चालक परेशान हो रहे हैं।

03 Aug 01:05 AM

हैप्पी फ्रेंडशिप डे: ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...

आज के समय में मित्रता की परिभाषा बहुत भिन्न है। पहले दोस्ती होने पर ताउम्र तक निभाई जाती थी। आज की दोस्ती फायदा-नुकसान देखती है। स्वार्थ देखती है। पहले के समय में व्यक्ति सामाजिक ज्यादा था, इसलिए मित्रता को सर्वोपरि रखता था।

03 Aug 12:30 PM

कोटा: आयकर विभाग की छापेमारी में 90 करोड़ से ज्यादा अघोषित आय उजागर

आयकर विभाग की शहर के दो बड़े कारोबारी समूहों के यहां दो दिन से चल रही कार्रवाई शुक्रवार को लगभग पूर्ण हो गई।

03 Aug 09:50 AM