Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 15th of October 2019
कोटा

हाइवे पर मवेशियों के जमावड़े से हादसे की आशंका

बारां-झालावाड़ मेगा हाइवे पर इन दिनों शाम होते ही लावारिस मवेशियों की चौपाल लगनी शुरू हो जाती है जो देखते ही देखते सैकड़ों की तादात में बदल जाती है। इन मवेशियों के कारण कई छोटे बड़े सड़क हो चुके हैं।

13 Oct 01:05 AM

क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता: मीणा

बूढ़ादीत क्षेत्र के ग्राम मंडावरा में शनिवार को पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा ने नवनिर्मित 33/11 केवी विद्युत सब स्टेशन का लोकार्पण किया।

12 Oct 01:40 AM

किसानों को मिले शत प्रतिशत मुआवजा

जिला कलक्टर ओमप्रकाश कसेरा ने शुक्रवार को एसपी ग्रामीण राजन दुष्यंत के साथ रामगंजमंडी क्षेत्र में पंचायत क्षेत्रों के हालात देखे और चर्चा की।

11 Oct 01:15 AM

सांगोद नगर पालिका चेयरमैन जमानत पर रिहा

कोटा की अदालत ने सफाई ठेकेदार के साथ मारपीट व गाली गलौज करने तथा धारा तीन के आरोप में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे सांगोद नगर पालिका चेयरमैन देवकीनंदन राठौर की जमानत अर्जी को स्वीकार करते हुए गुरुवार को जमानत पर रिहा कर दिया।

10 Oct 01:10 AM

माटी के दीयों की लौ पर भारी पड़ी चाइनीज लाइटें...

मिट्टी के दीयों की टिमटिमाती रोशनी की जगह अब चाइनीज दीपकों, बिजली की लाइटों व मोमबत्ती ने ले ली है। बरसों से ही मिट्टी के दीपकों को घर में जलाकर दीपावली मनाते चले आए हैं। लेकिन समय के साथ इन दीयों की चमक कहीं लुप्त हो गई है।

10 Oct 12:15 PM

पालिकाध्यक्ष को किया गिरफ्तार, सांगोद रहा बंद

सांगोद में मंगलवार देर रात्रि को हुई नगर पालिकाध्यक्ष देवकीनन्दन राठौर की गिरफ्तारी के पश्चात बुधवार सुबह सांगोद बंद का आव्हान कर दिया। नगरवासियों एवं दुकानदार पालिकाध्यक्ष पर लगाए आरोपों को गलत बताने के लिए एकजुट हुए। संयुक्त व्यापार संघ के तत्वाधान में उपखंड कार्यालय में मुकदमे को वापिस लेने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा। इधर, पालिकाध्यक्ष देवकीनंदन राठौर को कोर्ट ने 23 अक्टूबर तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

09 Oct 01:40 AM

रावण दहन देखने उमड़े श्रद्धालु

विजयादशमी के अवसर पर इटावा और खातौली में रावण के पुतले का दहन किया गया। खातौली में ग्राम पंचायत व तलाव में रामलीला नवयुवक मंडल की ओर से रावण दहन का आयोजन किया गया।

08 Oct 01:40 AM

टोल प्लाजा पर हुआ विवाद, महिला ने की तोड़फोड़

क्षेत्र के सीमलिया टोल प्लाजा पर सोमवार दोपहर को एक महिला के साथ टोल बूथों व कर्मचारियों पर तोड़फोड़ व मारपीट का घटनाक्रम हुआ। सीमलिया थाने में महिला पक्ष और टोल द्वारा लिखित शिकायत दी गई है। जिसमें पुलिस अनुसंधान कर रही है।

07 Oct 01:30 AM

कला और भक्ति के रंगों से सजी रात

क्षेत्र के निमोदा स्थित बीजासन माता मंदिर परिसर में शनिवार की रात म्यूजिकल नाइट कला और भक्ति के रंगों से सजी रही। विजया विकास समिति के तत्वावधान में आयोजित रंगारंग कार्यक्रम राजस्थान म्यूजिकल ग्रुप राजू मस्ताना एंड पार्टी ने प्रस्तुत किया।

06 Oct 01:10 AM

कोटा के हॉस्टल में आग, जान बचाने को कूदे छात्र

बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के नया नोहरा स्थित महाकाल रेजीडेंसी हॉस्टल में अचानक आग लग गई। आग की लपटें देख छात्रों में चीख-पुकार मच गई।

06 Oct 10:05 AM