Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019

कक्षा 6 के छात्र ने होमवर्क पूरा नहीं होने पर रची अपहरण की कहानी, सब हुए परेशान

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित 12 सेक्टर में एक निजी स्कूल के बाहर मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक छठी क्लास के छात्र ने खुद के अपहरण की घटना बताई।

13 Aug 01:30 AM

रोडवेज का जोधपुर डिपो रामदेवरा के लिए 15 अगस्त से चलाएगा मेला स्पेशल बसें

रोडवेज के जोधपुर डिपो ने रामदेवरा मेले की तैयारियां पूरी कर ली है। प्रबंधन ने 15 अगस्त और इसके बाद से विभिन्न राज्यों से आने वाले बाबा के भक्तों को यात्री सुविधा मुहैया कराने के लिए मेला स्पेशल बसें चलाने का न केवल निर्णय लिया है।

13 Aug 01:10 AM

आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का आरोप, परेशान युवती ने फंदा लगाकर दी जान

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र सेक्टर 21 में एक युवती ने मंगलवार तड़के चुन्नी से फंदा बना आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह जब परिजनों को इस घटना का पता लगा तो वे फंदे से उतार कर एमडीएम अस्पताल लेकर पहुंचे

13 Aug 00:45 AM

फार्मासिस्ट भर्ती मामला, बोनस अंक अवॉर्ड करना लाभ का मामला है, अधिकार का नहीं : कोर्ट

राजस्थान हाईकोर्ट ने फार्मासिस्टिस भर्ती मामले में राजस्थान मेडिकल एंड हैल्थ सबऑर्डिनेट सर्विसेज सेकंड एमेंडमेंट रूल्स 2018 के तहत नियम 19को चुनौती देने वाली 24 से अधिक याचिकाओं को खारिज करते हुए

12 Aug 01:00 AM

104 एम्बुलेंस की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत

सेतरावा पुलिस चौकी अन्तर्गत ग्राम पंचायत जैतसर की सरहद में सोमवार दोपहर हुए सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा सोमेसर से प्रेमसर सोलंकियातला जाने वाले सड़क मार्ग पर हुआ। इस संबंध मे पुलिस को प्रथम सूचना रिपोर्ट पेश की गई है ।

12 Aug 01:20 AM

अकीदत एवं एहतराम से मनाई ईदुल अज्हा

शहर और जिले में सोमवार को इदुल अजहा बकरा ईद अकीदत और एहतराम के साथ मनायी गई। ईद की मुख्य नमाज जालोरी गेट स्थित ईदगाह में सुबह सवा आठ बजे मस्जिद के पेश इमाम हाजी मौलाना याकुब कादरी की सरपरस्ती में अदा की गई।

12 Aug 01:15 AM

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने काजरी का अवलोकन कर वैज्ञानिकों को दिए निर्देश

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सोमवार सुबह काजरी की ओर से किए जा रहे शोध कार्यो का अवलोकन किया। उन्होंने सांगरी को मारवाड़ का सबसे पौष्टिक आहार बताते हुए इसके उत्पादन को बढाने की बात कही।

12 Aug 00:00 AM

जोधपुर छात्रसंघ चुनाव : प्रत्याशियों ने जगह जगह पोस्टर लगाए, पुलिस ने दर्ज किए मामले

छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों में प्रचार की हौड़ मची हुई है। प्रचार के जोश में सार्वजनिक संपत्तियों पर पोस्टर लगा शहर को बदरंग करने में लगे हैं।

12 Aug 00:25 AM

दिन को घंटे भर हुई बारिश, रात में रुक रुक कर मुसलाधार बारिश से मौसम हुआ सुहावना

शहर में दोपहर एक बजे के बाद कई क्षेत्रों में रिमझिम बारिश का जोर जारी रहा। कुछ देर तेज बारिश भी हुई जिससे परनालें चलने लगी और सड़कों पर पानी बहने लगा लेकिन करीब घंटे बाद ही बारिश रुक गई। नगर में कभी तेज धूप तो कभी काली घटाएं छाई रही।

11 Aug 02:25 AM

आधा दर्जन दवा दुकानों में नकली दवा मिलने का संकेत

जोधपुर में नकली दवाओं का गौरखधंधा लम्बे समय से चल रहा है। सही मायने में दिल्ली वाया जयपुर होते हुए जोधपुर की दवा दुकानों पर सर्वाधिक नकली दवाएं बेचकर कमीशन खोरी व मोटी रकम कमायी जा रही है, इसके बदले आमजन के सेहत का सौदा किया जा रहा है।

11 Aug 02:15 AM