Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of July 2019

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, हम रोडवेज बंद नहीं कर रहे हैं

रोडवेज के कर्मचारियों के संयुक्त मोर्चा के नेताओं की एक घंटे तक चली परिवहन मंत्री से वार्ता के बाद बात नहीं बनी है। लिहाजा संयुक्त मोर्चा के घटक मंगलवार को अपने घोषित कार्यक्रम के तहत दो घंटे का धरने और प्रदर्शन सभी डिपो स्तर पर करेंगे।

15 Jul 02:10 AM

भाजपा ने तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 51 आपत्तियों के साथ निगम सीईओ को ज्ञापन सौंपा

भाजपा की ओर से सोमवार को प्रस्तावित नगर निगम के नये वार्डों में सीमाकंन के लिहाज से शहर, सरदापुरा व सूरसागर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में आ रही आपतियों को लेकर ज्ञापन दिया। पार्टी पदाधकारियों ने निगम सीईओे सुरेश कुमार ओला को तीनों विधानसभा में 51 आपतियों का हवाला देते हुए ज्ञापन दिया।

15 Jul 01:40 AM

यौन शोषण के आरोपी आसाराम अब जेल में भी देने लगे प्रवचन, बंदियों को सिखा रहे हैं योग

जोधुपर की सेंट्रल जेल में यौन शोषण के आरोप में सजा काट रहे आसाराम एक बार फिर सुर्खियों में है। जोधपुर की सेंट्रल जेल में अब नियमित रूप से व्यायाम करना, योग करना और ध्यान लगाना तो आसाराम की दिनचर्या का हिस्सा है ही, लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि जेल में जाने से पूर्व आसाराम सही और गलत, अच्छे और बुरे रास्तों को लेकर प्रवचन दिया करते थे।

15 Jul 01:15 AM

जोधपुर में पुलिस को रात 10 बजे के बाद खुली हुई कोई दुकान क्यों नहीं सुहा रही?

राजस्थान में कांग्रेस को सत्ता सौंप कर क्या लोगों ने गलती कर दी? क्या कांग्रेस शासन अब इतना असहाय हो गया है कि पुलिसिंग उसके नियंत्रण में नहीं आ रही? शाम के बाद रात का अंधेरा गहराते ही पुलिस स्वयं को कमजोर क्यों महसूस करने लगती है? क्या रात के दस बजे बाद घर से बाहर निकलना कानूनन जुर्म हो गया?

15 Jul 00:45 AM

पकड़ा 25 लाख रूपए का अवैध डोडा पोस्त

पुलिस ने रविवार को मादक पदार्थो की धर पकड़ अभियान के तहत थाना क्षेत्र के ढढू गांव में मुखबिर की सूचना पर नामजद आरोपी तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 25 लाख रूपये का अवैध डोडा पोस्त बरामद कर 1 तस्कर को गिरफ्तार करने में सफ लता प्राप्त की है।

14 Jul 02:05 AM

जल को जगदीश मान कर उसकी महत्ता समझनी होगी: गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर के सभी रोटरी क्लब्ज के तत्वावधान में आभार वर्ष 2018-19 के डिस्ट्रिक्ट अवार्ड्स सेरेमनी का आयोजन रविवार को होटल ताज हरि में किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा गणेश वंदना पर नृत्य से हुई।

14 Jul 01:55 AM

संसद भवन की तरह दिखता है राजस्थान हाईकोर्ट का नया भवन, राष्ट्रपति करेंगे उद्घाटन

राजस्थान की न्यायिक राजधानी सूर्य नगरी जोधपुर में राजस्थान उक्ष्च न्यायालय का नया भवन बनकर उद्घाटन के लिए तैयार है। देश के संसद भवन जैसे दिखने वाले राजस्थान उच्च न्यायालय के नए भवन का विधिवत उद्घाटन संभवत: 29 अगस्त को देश के राष्ट्रपति करेंगे। इसी दिन राजस्थान उच्च न्यायालय की स्थापना हुई थी। हाईकोर्ट भवन के उद्घाटन के मौके देश के मुख्य न्यायाधीश भी शिरकत करेंगे।

14 Jul 01:45 AM

पानी की बचत में महिलायें ला सकती है क्रांति: गजेंद्र शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पूरी दुनिया में पानी की बचत में अगर कोई क्रान्ति ला सकता है तो वो महिलायें ही है। वे जोधपुर में इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट 305 की और से जाड़ेची झालरा पर कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

14 Jul 01:35 AM

साइबर ठगों ने चार लोगों के खाते से साढ़े तीन लाख की नकदी पार की

जोधपुर शहर इन दिनों साइबर ठगों के निशानें पर होने के साथ शहर में लगातार साइबर ठगी की वारदातें बढ़ रही है। शनिवार की रात को शहर के अलग-अलग थानों में पांच प्रकरण सामने आए है। इनमें पीड़ितों के साढ़े तीन लाख से ज्यादा की रकम साइबर ठगों ने उड़ा ली।

14 Jul 01:30 AM

प्रदेश की कांग्रेस सरकार फेल, कानून व्यवस्था बिगड़ने से अपराध बढ़े : देवनानी

पूर्व शिक्षा मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता वासुदेव देवनानी ने कहा, राज्य की कांग्रेस सरकार फेल है। उन्होंने कहा, प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ने से निरंतर अपराध बढ़ने से लोगों में भय व्याप्त है।

14 Jul 00:45 AM