Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019

जालोर: शादी समारोह के बाद बंदूक से नारियल फोड़ने की परंपरा पड़ी महंगी

समीपवर्ती गांव सिबली फली भूला में सोमवार शाम को एक शादी समारोह के पश्चात अचानक एक युवक द्वारा बंदूक से किए फायर से सिबलीफली भूला निवासी एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। युवक के परिजन उसे रोहिड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गये थे।

02 Jul 01:10 AM

पटेल ने संसद में उठाया जालोर दुर्ग पर रोप-वे निर्माण का मुद्दा

जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने 17वीं लोकसभा के में जालोर दुर्ग पर अतिशीघ्र रोप-वे निर्माण कर पर्यटन सुविधाएं विकसित करने का मुद्दा उठाया।

02 Jul 00:55 AM

कलेक्टर सोनी ने किया जल शक्ति अभियान का शुभारंभ

जल शक्ति अभियान का सोमवार को कलक्टर महेन्द्र सोनी ने कलेक्ट्रेट सभागार में शुभारंभ किया। उन्होंने अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जल शक्ति अभियान के लिए सभी विभागों को सक्रियता व समन्वय से कार्य कार्य को अंजाम देना होगा वही वांछित सूचनाओं एवं कार्यक्रमों का अपलोड निर्धारित समय में किया जाना सुनिश्चित करें।

01 Jul 01:05 AM

लग्जरी कार से 6 कार्टून अवैध शराब बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

रानीवाड़ा पुलिस ने अवैध शराब पर कार्रवाई करते हुए रानीवाड़ा-मंडार सड़क मार्ग पर जेतपुरा नदी के पास एक लग्जरी कार से छ: कार्टुन अवैध शराब बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

30 Jun 00:30 AM

शादी के बाद दुल्हन को विदा नहीं करने पर दूल्हे पक्ष के लोगों ने किया हमला, हमले में दुल्हन के पिता की मौत

जिला मुख्यालय पर स्थित रणछोड़ नगर क्षेत्र में शादी के बाद समय पर विदाई नहीं देने से नाराज दूल्हे सहित उनके परिजनों ने दुल्हन पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया। देर रात हुए हमले में दुल्हन के पिता को गंभीर चोटें आई, जिनकी उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

28 Jun 23:50 PM

आमली गांव में गैस रिसाव से लगी आग, हादसे में मासुम जिंदा जला, बचाने के प्रयास में मासूम के पिता घायल

निकटवर्टी आमली गांव में शुक्रवार सुबह गैस रिसाव से हुई आगजनी की घटना में एक मासुम बालक की जलने से मौके पर दर्दनाक हुई मौत हो गई, जबकि अपने मासुम को बचाने के प्रयास में पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

28 Jun 23:45 PM

कोर्ट ने 1 जुलाई तक पेश करने के दिए आदेश

मानहानि के एक मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद से नगपरिषद सभापति फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 13 जून को कोर्ट की ओर से पुलिस को सभापति को गिरफ्तार कर पेश करने के आदेश जारी किए गए थे, मगर वारंट जारी होने की सूचना के बाद से ही सभापति भंवरलाल माली फरार चल रहे हैं।

27 Jun 00:40 AM

पिण्डवाड़ा के विरोली गांव में आॅनर किलिंग का मामला देवासी समाज ने किया उग्र प्रदर्शन, थाने के बाहर बैठे धरने पर

समीपवर्ती गांव विरोली के युवक-युवती के प्रेमप्रसंग को लेकर हुए आॅनर किलिंग की घटना को लेकर गुरूवार को शहर के मामाजी थान पर सिरोही, जालोर व पाली सहित गुजरात के हजारों की तादात में देवासी समाज के लोग एकत्रित हुवे।

27 Jun 00:05 AM

कलक्टर ने वर्षा के दौरान खाद्यान्न सामग्री आरक्षित रखने के दिए निर्देश

कलक्टर महेन्द्र सोनी ने जिले में संभावित बाढ़ एवं अतिवृष्टि को दृष्टिगत रखते हुए जिले के समस्त केरोसीन एवं खाद्यान्न के प्राधिकृत थोक विक्रेताओं एवं उचित मूल्य दुकानदारों को निर्देशित किया है कि वे आगामी 30 सितम्बर, 2019 तक प्रत्येक समय खाद्यान्न एवं अन्य सामग्री का स्टॉक आरक्षित रखेंगे।

24 Jun 01:15 AM

बिजली व जलदाय विभाग के अधिकारी बेहतर तालमेल रखते हुए जनता को राहत दें : कलक्टर

कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में बिजली, पानी व चिकित्सा आदि विभागों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में कलक्टर महेन्द्र सोनी ने बिजली एवं जलदाय विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे आपस में बेहतर तालमेल बनाये रखते हुए नवीन जल स्त्रोतों को यथेष्ट प्राथमिकता से विद्युतीकृत करवाकर जनता को राहत दें।

24 Jun 01:10 AM