Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019

जीप चालक ने बाइक चालक को लिया चपेट में, हादसे में चालक की मौत

टक्कर में मोटर साईकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को ग्रामीण रोहिड़ा के सरकारी अस्पताल ले गये जहा पर उसका प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे आगे रेफर किया गया। सिरोही सरकारी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

31 Jul 01:55 AM

8 लाख रुपए तक आय को ही माना जाए आर्थिक आरक्षण का आधार: नारायणसिंह देवल

राजस्थान विधानसभा में पुरस्थापित विधेयक राजस्थान विश्वविद्यालयों के अध्यापक एवं अधिकारी विधेयक 2019 के पारण पर संशोधन देते हुए विधायक नारायणसिंह देवल ने विधेयक के ड्राफ्ट और ड्राफ्ट तैयार करने वाले अधिकारियों पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया।

31 Jul 00:00 AM

कलक्टर सोनी ने चिकित्सा योजनाओं एवं अभियानों का क्रियान्वयन प्रभावी ढंग से करने के दिए निर्देश

कलक्टर महेन्द्र सोनी ने चिकित्सा अधिकारियों को कहा कि राज्य सरकार द्वारा संचालित सभी चिकित्सा योजनाओं एवं अभियानों का क्रियान्वयन प्रभावी ढंग से करने के साथ ही उनकी ऑनलाईन फीडिंग में किसी भी स्तर पर ढ़िलाई नहीं बरतें, अन्यथा सम्बन्धित अधिकारी व कार्मिक के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएंगी।

31 Jul 00:55 AM

विद्यार्थियों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार ने बनाया डॉक्यूमेंट विजन : बेनीवाल

जालोर दौरे पर आए राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने राज्य में बाल संरक्षण से जुड़े मुद्दों पर बुधवार को विशेष वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में बाल श्रमिकों के कल्याण व उन्हें मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने को लेकर डॉक्यूमेंट विजन बनाया गया है।

31 Jul 00:45 AM

जिला कारागृह में कैदियों के स्वास्थ्य की समयबद्ध जांच का आह्वान

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग एवं जिला कारागृह के संयुक्त तत्वावधान में जिला कारागृह जालोर में राजस्थान एड्स कंट्रोल सोसायटी एवं साथी संस्थान द्वारा संचालित सुभिक्षा कार्यक्रम के तहत समन्वय बैठक का आयोजन किया गया।

30 Jul 00:45 AM

मानसिक रूप से परेशान युवक ने फांसी का फंदा लगा कर दी जान

रोहिड़ा थाना अतंर्गत भूजेला के पास एक कृषि कुंए पर चौकीदार का काम करने वाले एक युवक ने मानसिक रूप से परेशान होने से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

29 Jul 00:00 AM

सूर्यनारायण मंदिर में दिनदहाड़े चोरी करते बाल अपचारी को आमजन ने धर दबोचा

शहर के अति व्यस्तम माने जाने वाले रावल गली में स्थित सूर्यनारायण मंदिर में रविवार को दिन को चार नाबालिग लड़के चोरी करने के लिए मंदिर में सेंधमारी कर सामान पार करने ही वाले थे कि एक को लोगो ने धर दबोचा जबकि तीन भाग निकले।

28 Jul 01:30 AM

ठेकेदार बिजली के तारों पर अंकुडिये लगाकर कर रहा है लाखों की बिजली चोरी

सरकार विद्युत चोरी रोकने के लिए भले ही कई प्रयास कर रही है। मगर विद्युत चोरी करने वाला नहीं चूक रहा है। इसका एक नमूना जीवाणा उपतहसील क्षेत्र के सांगाणा ग्राम पंचायत में नवनिर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन का निर्माण कार्य में देखने को मिला।

28 Jul 01:10 AM

थेमरो घेर अभियान के तहत एसपी ने आदिवासी ग्रामीणों को किया जागरूक

पुलिस अधीक्षक सिरोही कल्याणमल मीणा ने रविवार को पुलिस थेमरो घेर अभियान चलाकर भूला क्षेत्र का दौरा किया व आदिवासी ग्रामीणों से रूबरू हुए। इस मौके पर आदिवासी ग्रामीणों को शिक्षा के प्रति जागरूक किया व नशामुक्ति का संदेश दिया। इस अवसर पर एसपी कल्याणमल मीणा ने भूला आदिवासी बालिका छात्रावास का भी निरीक्षण किया।

28 Jul 00:55 AM

कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि शहीद स्मारक पर हुए विभिन्न कार्यक्रम

कारगिल विजय दिवस पर शहर सहित जिले भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुए, जिनमें प्रशासनिक अधिकारियों सहित विभिन्न संगठनों की ओर से माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की गई।

26 Jul 01:10 AM