Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of July 2019

राजपुरा में कृषि कार्य करते करंट लगने से तीन लोगों की मौत

कस्बे के समीप राजपुरा गांव में शनिवार सवेरे करंट लगने से खेत पर काम कर रहे एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई। मृतकों में दो युवक हैं तथा एक बुजुर्ग महिला है। जानकारी के अनुसार सवेरे करीब 9.00 बजे खेत के ऊपर से गुजर रही 11 केवी की मुख्य लाइन का तार टूट कर खेत में गिर जाने से करंट प्रवावित हो गया।

14 Jul 00:00 AM

सिक्युरिटी गार्ड ने पंखे के हुक से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की

पुलिस थाना पिण्डवाडा क्षेत्र के निकटवर्ती जेके सिमेन्ट प्लांट कार्यरत एक सिक्युरिटी गार्ड ने पंखे के हुक में पलास्टिक की रस्सी से गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की।

13 Jul 01:20 AM

केन्द्रीय टीम ने रानीवाड़ा व जसवन्तपुरा का दौरा कर विभिन्न कार्यो का लिया जायजा

जल शक्ति अभियान के लिए केन्द्रीय नोडल आफिसर श्रीमती अनुराधा प्रसाद के नेतृत्व में आई केन्द्रीय टीम ने जिले में दौरे के तीसरे दिन शनिवार को रानीवाडा व जसवन्तपुरा पंचायत समिति क्षेत्र में कृषि विभाग, वन विभाग तथा ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग के कार्यो का निरीक्षण किया।

13 Jul 01:15 AM

राष्ट्रीय लोक अदालत में पक्षकारों की आपसी सहमति से निपटाए पुराने प्रकरण

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में जिला मुख्यालय सहित जिले के सभी न्यायालयों में शनिवार को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया। राष्ट्रीय लोक अदालत में पक्षकारों की आपसी सहमति व राजीनामे से प्रकरणों का निस्तारण किया गया।

13 Jul 00:50 AM

सामतीपुरा तालाब पर हुआ श्रमदान कार्य, ग्रामीणों को समझाया जल का महत्व

जल शक्ति अभियान के तहत निकटवर्ती सामतीपुरा गांव में शुक्रवार को सुबह केन्द्रीय नोडल ऑफिसर अनुराधा प्रसाद की उपस्थिति में तालाब की पाल पर श्रमदान का कार्य किया गया। उन्होंने ग्रामीणों को जल का महत्व एवं वृक्ष की उपयोगिता बताते हुए इनके संरक्षण व पोषण की समझाईश की गई।

12 Jul 00:30 AM

सुख और समृद्धि के लिए जनसंख्या पर नियंत्रण जरूरी : कलक्टर सोनी

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से गुरुवार को विश्व जनसंख्या दिवस जिला व ब्लॉक स्तर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जालोर शहर में नगर परिषद परिसर स्थित वीरम मंच पर कलक्टर महेंद्र सोनी के मुख्य आतिथ्य में जिला स्तरीय परिवार विकास मेला व कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

11 Jul 01:20 AM

भूला में बंदूक की गोली से युवक को घायल करने का आरोपी गिरफ्तार

रोहिड़ा थाना अंतर्गत सिबली फली भुला में 1 जुलाई को एक विवाह आयोजन के बाद तोरण पर लटक रहे नारियल को फोड़ने की परंपरा को लेकर बंदूक से किए गए फायरिंग से एक युवक गंभीर घायल होने के मामले में पुलिस ने भूला निवासी एक युवक के खिलाफ 308 का मामला दर्ज किया था।

10 Jul 01:45 AM

शराब के पैसे नहीं देने पर युवक को बंदी बनाकर मारपीट कर लूटपाट की

समीपवर्ती सामोली तहसील कोटडा उदयपुर निवासी एक युवक ने न्यायालय में परिवाद पेश कर डेढ़ माह पूर्व उसके साथ रास्ता रोक कर शराब के लिए रूपए मांगे व नही देने पर मारपीट कर 1500 रुपए व मोबाईल जेब से निकाल कर उसके गले में पहनी हुई चांदी की चेन लूटने व रस्सी से बंदी बनाकर रात भर मारपीट करने का टाकिया निवासी 8 जनो के खिलाफ अरोप लगाया है।

08 Jul 01:00 AM

स्कॉर्पियो की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, आठ घायल

बस स्टैंड पर बेकाबू स्कोर्पियो गाड़ी के चपेट में आने से खड़े चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं वाहन में बैठे लगभग आठ जने घायल हो गए।

07 Jul 01:30 AM

पुलिस ने ऑनर किलिंग के मामले में चार लोगों को किया गिरफ्तार

ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस ने रविवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर कई दिनों से चल रही विभिन्न चर्चाओं पर विराम लगा दिया।

07 Jul 01:25 AM