Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of July 2019

आईप्रु म्यूचुअल फंड को दो पुरस्कार

थॉमसन रॉयटर्स की ओर से दिए जाने वाले इंडिया लीपर फंड पुरस्कार में इस बार देश की अग्रणी म्यूचुअल फंड कंपनी आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल म्यूचुअल फंड ने दो पुरस्कार जीते हैं।

14 Jul 10:40 AM

औद्योगिक रफ्तार धीमी पड़ी

अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर मोदी सरकार को डबल झटका लगा है। मई में एक तरफ जहां औद्योगिक उत्पादन की रफ्तार नरम पड़ गई, वहीं जून में खुदरा महंगाई दर में उछाल आया है।

13 Jul 11:55 AM

इंडिगो मामले की जांच करवाएगी सरकार

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो चलाने वाली कंपनी इंटरग्लोब एविएशन में कई स्तरों पर फर्जीवाड़े की आशंका जताई जा रही हैए जिसकी जांच सरकार करवाएगी।

12 Jul 11:35 AM

हुंडई ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक कार

हुंडई ने इलेक्ट्रिक कार कोना को भारत में लांच कर दिया है। यह क्रॉसओवर एसयूवी कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है।

11 Jul 16:30 PM

कारों की बिक्री 24 प्रतिशत घटी

देश में अगले वर्ष एक अप्रैल से भारत स्टेज छह मानक के लागू किये जाने के मद्देनजर ग्राहकों के नये वाहन खरीदने से दूरी बनाने के कारण कारों की बिक्री में गिरावट का रूख बना हुआ है और इस वर्ष जून में इसकी बिक्री में 24.07 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई।

11 Jul 11:20 AM

स्टार्टअप के कर मुद्दों के समाधान पर काम जारी : सीबीडीटी

केन्द्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड के अध्यक्ष पी सी मोदी ने कहा कि स्टार्टअप को कराधान को लेकर कोई चिंता नहीं होनी चाहिए क्योंकि वर्ष 2019-20 के आम बजट में पुराने मुद्दों के समाघान के उपाय किए गए हैं।

10 Jul 10:00 AM

तंत्र में तरलता की कोई कमी नहीं : दास

रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांता दास ने सोमवार को कहा कि तंत्र में तरलता की कोई कमी नहीं है और इस विषय में गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों के सामने आ रही तरलता की समस्या को लगभग सुलझा लिया गया है।

09 Jul 12:15 PM

शेयर बाजारों में मचा हड़कंप, सेंसेक्स 700 और निफ्टी 200 अंक से अधिक टूटे

मुंबई शेयर बाजार का संवेदी सूचकांक 700 और नेशनल स्टाक एक्सचेंज का निफ्टी 212 अंक से अधिक लुढ़क गए।

08 Jul 13:25 PM

आयात शुल्क बढऩे से तस्करी की आशंका

सरकार ने स्वर्ण और अन्य बेशकीमती धातुओं पर आयात शुल्क बढ़ाने के बाद इसकी तस्करी की आशंका को देखते हुए शुल्क विभाग को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

07 Jul 11:15 AM

रेलयात्री बना आईआरसीटीसी का पार्टनर

रेलयात्री आईआरसीटीसी का अधिकृत ई-टिंटिंग पार्टनर बन गया है। रेलयात्री को कुछ दिनों पहले आईआरसीटीसी का लाइसेंस प्राप्त हुआ है और अब इसके पास अब ट्रेन टिकट बुक कराने का नया समाधान है।

06 Jul 12:35 PM