Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of July 2019

नदी पर पुल नहीं बनने से लोग परेशान

क्षेत्र के होंडापुरा गांव के पास से गुजरने वाली रेपी नदी में बरसात के समय उफान आने के चलते लोगों का संपर्क अपने उपखंड मुख्यालय सहित बड़े कस्बों से कट जाता है। जिससे उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

14 Jul 00:50 AM

खिलाड़ी अभ्यास के बिना आगे नहीं बढ़ सकते : विशाल

39 वीं जिला स्तरीय सीनियर पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता शनिवार को विष्णु व्याायम शाला पर संपन्न हुई। जिसमें 30 पुरूष एवं महिलाओं ने भाग लिया।

13 Jul 01:10 AM

ऑटो पलटने से एक दर्जन लोग घायल

कस्बाथाना थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 27 पर शुक्रवार को सुबह एक गाय को बचाने के चक्कर में आॅटो पलटने से आॅटो में सवार एक दर्जन से अधिक बच्चे, महिलाएं सहित अन्य लोग घायल हो गए।

12 Jul 01:20 AM

संचय जल, बेहतर कल अभियान की टीम पहुंची बारां

केंद्र सरकार की ओर से जल शक्ति अभियान के लिए नियुक्त नोडल अधिकारी मुकेश चौधरी एवं हाईड्रोलोजिस्ट पेन्सी पटेल गुरूवार को बारां पहुंची और जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेकर बारां जिले को जल शक्ति से समृद्ध करने, सिंचाई व पेयजल हेतु जल पर्याप्त व्यवस्था, भूजल के स्तर पर वृद्धि, परम्परागत जल स्त्रोतों के जीर्णोंद्धार आदि के संबंध में चर्चा कर निर्देश दिए।

11 Jul 01:15 AM

इच्छा शक्ति से कार्य संभव : कलक्टर

जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव ने कहा कि यदि इच्छा शक्ति हो तो सभी कार्य संभव है। अत: जिले में सामुदायिक रेडियो की स्थापना का कार्य भी पूर्ण मनोभाव से समन्वित प्रयास से पूर्ण किया जाएगा। कलक्टर राव बुधवार को मिनी सचिवालय सभागार में जिला परिषद में सामुदायिक रेडियो की स्थापना के लिए आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे।

10 Jul 01:30 AM

तीन मंजिला इमारत फिर भी नहीं है डिसेंट सीनियर स्कूल में फायर की एनओसी

दो से अधिक मंजिल की इमारत में सुरक्षा के मद्देनजर फायर और सेफ्टी के प्रबंध होने चाहिए, साथ ही स्कूल जैसे महत्वपूर्ण पूर्ण भवनों में सुरक्षा के बेहतर प्रबंध होने चाहिए लेकिन बारां में संचालित डिसेंट सीनियर सैकंडरी स्कूल में इन नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

09 Jul 01:20 AM

सड़क दुर्घटना में दो जनों की मौत, चार घायल

भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के परानियां गांव के समीप रविवार सुबह सड़क दुर्घटना में दो जनों की मौत हो गई व चार जने गंभीर घायल हो गए। इन्हें पुलिस ने 108 एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। वहां से इन्हें कोटा रैफर कर दिया।

07 Jul 01:10 AM

शिवाजी नगर मेन रोड पर गहरे गड्ढें, वाहन चालक परेशान

शाहाबाद रोड शिवाजी नगर की मेन रोड की इन दिनों खस्ताहालत बनी हुई है। मैन रोड पर पानी की टंकी के पास बड़े-बड़े गड्ढे हो रहे हैं, जिनमें इन दिनों बारिश होने से पानी भरा हुआ है। कई लोगों को यह पता नहीं कि यहां गड्ढे है और गहरे है। ऐसे में कई वाहन चालक इन गड्ढों के अंदर बाइक आदि घुसा देते हैं और वाहन चालक चोटिल हो जाते हैं।

06 Jul 01:20 AM

समृद्ध समाज के लिए बेटियों का सशक्तिकरण आवश्यक : कलक्टर

जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव ने कहा कि समृद्ध और सशक्त समाज के लिए बेटियों की शिक्षा और सुरक्षा आवश्यक है। बेटियों के संबलन के लिए सभी वर्गों को आगे आकर समन्वित प्रयास करने चाहिए।

05 Jul 01:20 AM

5 हजार की रिश्वत लेते चिकित्सक गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) बारां की टीम ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए राजकीय चिकित्सालय रामगढ़ तहसील किशनगंज के डॉ. वीरेंद्र सिंह को भवन निर्माण के बिल पास करने की एवज में 5000 रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

04 Jul 00:00 AM