Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of July 2019

जमीनों के छोटेपन से घबराना नहीं शिक्षा के आकाश से बनेगी भविष्य की तकदीर: गहलोत

मुख्यमंत्री ने मडकोला मोगजी में किया स्वामी विवेकानंद विद्यालय का लोकार्पण, कन्या छात्रावास मॉडल स्कूल और प्राथमिक शाला का शिलान्यास

25 Jun 23:50 PM

राजस्थान के पहले मैंगो फेस्टिवल का आगाज आज से

राज्य के पहले मेंगो फेस्टिवल का आगाज आज शहर के कुशलबाग मैदान से होगा। जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने बताया कि इसका शुभारंभ शाम छह बजे राज्यमंत्री अर्जुन सिंह बामनिया करेंगे। मेले में 13 स्टॉल्स पर आम की विविध 46 प्रजातियों की प्रदर्शनी लगेगी। वहीं 8 पर आम उत्पादों का प्रदर्शन व विक्रय किया जाएगा।

06 Jun 23:45 PM

पूर्व मंत्री महेंद्रजीत मालवीय की तबीयत खराब, CM अशोक गहलोत ने भेजा विमान

महेंद्रजीत सिंह मालवीय को बुधवार दोपहर सीने में तकलीफ के बाद भीलवाड़ा के सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उन्हें राजकीय विमान से जयपुर इलाज के लिए भेजा गया है ।

02 May 14:25 PM

मेादी गंगा के नाम पर आए और राफेल दलाल के नाम पर जाएंगे : सिद्धू

कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मोदी गंगा के नाम पर आये थे लेकिन अब राफेल के दलाल के नाम का दाग लेकर जायेंगे।

27 Apr 10:30 AM

एएओ व वरिष्ठ लिपिक को दो साल की सजा

उदयपुर। संभाग के बांसवाड़ा सीएमएचओ कार्यालय में लगाए गए किर्लोस्कर के डीजी सेट का भुगतान की एवज में 15 हजार की रिश्वत के आरोपी एएओ और वरिष्ठ लिपिक को एसीबी न्यायालय ने दो-दो वर्ष के कारावास व 30-30 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

26 Apr 23:30 PM

झूठ बोलने नहीं, रिश्ता बनाने आया हूं : राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनजाति बहुल क्षेत्र में आदिवासियों को लुभाने के लिए कइ योजनाओं का उल्लेख किया वहीं मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे रिश्ता बनाने के लिए आए हैं झूठ बोलने के लिए नहीं।

24 Apr 10:15 AM

रिश्ता बनाने आए हैं झूठ बोलने नहीं - राहुल

न्यूज सर्विस/नवज्योति, बांसवाड़ा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनजाति बहुल क्षेत्र में आदिवासियों को लुभाने के लिए कर्इं योजनाओं का उल्लेख किया वहीं मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा, वे रिश्ता बनाने के लिए आए हैं झूठ बोलने के लिए नहीं।

23 Apr 23:05 PM

भाजपा जिला महामंत्री ने मंडल अध्यक्ष पर तानी पिस्तौल

भाजपा जिला महामंत्री पूंजीलाल गायरी ने अपनी ही पार्टी के मंडल अध्यक्ष पारसमल जैन पर पिस्तौल तान दी जिससे नरवाली गांव में हंगामा खड़ा हो गया।

14 Apr 11:10 AM