Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of July 2019

ट्रेलर व कार की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

राजस्थान में अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर स्थित गोठ की चौकी के पास ट्रेलर और कार की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि इतने ही घायल हो गए।

23 Jun 16:55 PM

पिकअप की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत

राजस्थान में अलवर जिले के मुंडावर कस्बे में नशे में धुत एक पिकअप चालक ने पिकअप के बिजली के खंभे से टकराने के बाद भागने के प्रयास में पांच लोगों को कुचल दिया, इनमें दो बच्चों की मौत हो गई।

20 Jun 15:25 PM

अलवर जिले में बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग

राजस्थान के अलवर जिले में नीमराना थाना क्षेत्र के रेवाना गांव में बदमाश को पकडऩे गई पुलिस पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है।

20 Jun 15:15 PM

कांग्रेस सरकार के पांच माह के कार्यकाल में विकास ठप : राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के पांच माह के कार्यकाल में ही राज्य की व्यवस्था पूरी तरीके से ठप्प हो गई है, ना लोगों को पानी मिल रहा है ना बिजली मिल रही है।

18 Jun 17:25 PM

अलवर मत्स्य भर्तहरि यूनिवर्सिटी की वेबसाइट फिर हैक

राजस्थान में अलवर मत्स्य भर्तहरि यूनिवर्सिटी की वेबसाइट को पाकिस्तानी हैकर द्वारा फिर हैक कर लेने का मामाला सामने आया है।

14 Jun 15:55 PM

अलवर: 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या के आरोपी को फांसी की सजा

राजस्थान में अलवर की पॉक्सो न्यायालय ने बहरोड़ में चार वर्ष पूर्व चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी को फांसी की सजा सुनाई।

12 Jun 16:40 PM

हीट स्ट्रोक से बाघ एसटी-16 की मौत

सरिस्का के लिए बुरी खबर है। रणथम्भौर से कुछ दिन पूर्व लाए गए बाघ एसटी-16 की मौत हो गई। मौत की वजह हीट स्ट्रोक बताई जा रही है।

09 Jun 09:00 AM

अलवर में पेयजल को लेकर लगाया जाम

राजस्थान में अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर महिलाओं ने आज सड़क पर प्रदर्शन किया। क्षेत्र के गौरी देवी महाविद्यालय के पास पानी की समस्या को लेकर मंगल विहार

25 May 13:50 PM

संभागीय आयुक्त ने सरकार को जांच रिपोर्ट सौंपी

जयपुर के संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने अलवर जिले के थानागाजी में हुए गैंगरेप घटना की रिपोर्ट शुक्रवार को राज्य सरकार को सौंप दी।

25 May 10:15 AM

थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपियों के खिलाफ चालान पेश

राजस्थान के अलवर जिले में थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आज न्यायालय में चालान पेश कर दिया।

18 May 16:50 PM