Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of July 2019

हाईवे पर महिला के शव से गुजरते रहे वाहन

मदनगंज-किशनगढ़ जयपुर हाईवे पर टोल प्लाजा के पास सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने एक महिला को कुचल दिया। हाईवे पर तेज रफ्तार के बीच गुजरते वाहनों के नीचे कुचलने से शव के चिथड़े-चिथड़े बिखर गए।

12 Jul 23:55 PM

नवनियुक्त 211 पटवारियों के नियुक्ति दस्तावेज जिलों को सौंपे

नवनियुक्त 211 पटवारियों के नियुक्ति दस्तावेज जिलों को सौंपे, नई भर्ती के लिए रिक्त पदों की सूचनाएं भी प्राप्त कीं

12 Jul 23:50 PM

केकड़ी: ऑपरेशन थियेटर में धन के आगे मानवता ढेर

केकड़ी राजकीय चिकित्सालय केकड़ी में कूल्हे का जोड़ प्रत्यारोपण कराने आई महिला मरीज को आॅपरेशन थिएटर में बेहोश करने के बाद चिकित्सक द्वारा उसके परिजन से रुपए मांगने और रुपए नहीं देने पर महिला मरीज को बेहोशी की हालत में ही आॅपरेशन थिएटर से बाहर निकाल देने का गंभीर मामला

10 Jul 00:30 AM

सामूहिक दुष्कर्म कर विवाहिता को जहर देकर मारा

भीम थाना क्षेत्र की एक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म कर उसे जबरन जहर खिलाकर जान से मारने का मामला बुधवार को उजागर हुआ है। पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

10 Jul 23:55 PM

केन्द्र सरकार से अखबारी कागज से कस्टम ड्यूटी वापस लेने की मांग

इंडियन न्यूज पेपर सोसायटी (आईएनएस) ने भारत सरकार से अनुरोध किया है कि बजट में सभी तरह के अखबारी कागजों पर लगाया गया दस प्रतिशत सीमा शुल्क (कस्टम ड्यूटी) तत्काल वापस लिया जाए

09 Jul 00:15 AM

राहुल गांधी को नशेड़ी कहने वाले भाजपा सांसद सुब्रह्म्रण्यम स्वामी पर मुकदमे के लिए दो परिवाद

राज्यसभा में भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा कांग्रेस के राष्टÑीय अध्यक्ष राहुल गांधी को नशेड़ी कहने से आहत होकर अजमेर के एडवोकेट विश्वास तंवर एवं वैभव जैन ने उनके खिलाफ मानहानि का परिवाद पेश किया है। अदालत तंवर के परिवाद पर मंगलवार को तथा जैन के परिवाद पर बुधवार को सुनवाई करेगी।

08 Jul 23:10 PM

तीर्थ नगरी पुष्कर में रविवार को चौथे दिन भी बादल जमकर बरसें

तीर्थ नगरी पुष्कर में रविवार को चौथे दिन भी बादल जमकर बरसें। लगातार चार दिनों से आ रही बरसात से मौसम खुशगवार हो गया है। पुष्कर सरोवर में करीब एक फीट से अधिक पानी की आवक हुई। वहीं निचलें इलाकों में पानी भरने के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

07 Jul 00:45 AM

टाटा पावर के नवनिर्मित प्रशिक्षण केन्द्र का शुभारंभ

राजस्थान के अजमेर में विद्युत वितरण करने वाली टाटा पावर अजमेर लिमिटेड ने हाथीभाटा स्थित कार्यालय पर नवनिर्मित प्रशिक्षण केंद्र तक्षशिला का शुभारंभ किया।

04 Jul 15:05 PM

मेरा अस्पताल एप बनेगा मरीजों का सहारा

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्य में मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही सेवाओं से संतुष्टि के बारे में फीड बैक लेने के लिए ‘मेरा अस्पताल’ एप शुरू किया है। इसमें मरीजों और उनके परिजन से फीड बैक लेकर सरकारी अस्पतालों में उनकी आवश्यकताओं के अनुसार और सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी तथा शिकायतों को दूर किया जाएगा।

03 Jul 23:30 PM

सड़क हादसे में युवती सहित तीन की मौत

केकड़ी अजमेर- कोटा स्टेट हाईवे पर बाइपास चौराहे के पास बुधवार दोपहर सड़क हादसे में एक युवती व दो युवकों सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गई।

03 Jul 23:25 PM