Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of July 2019

बीसलपुर बांध में केवल एक माह का पानी

राजस्थान में मानसून के कमजोर पड़ने से प्रदेश मुख्यालय सहित प्रमुख बड़े शहर अजमेर की पाइप लाइन कहे जाने वाली बीसलपुर बांध वर्षा नहीं होने से अपनी अन्तिम सांसें गिन रहा है।

12 Jul 10:15 AM

विद्युत पोल में दौड़ा करंट, तीन की मौत

जिले के ग्राम सिसोला में विद्युत पोल में कई दिनों से दौड़ रहे करंट के चलते एक महिला सहित उसकी दो मासूम बेटियों की मौत हो गई।

07 Jul 10:40 AM

कहासुनी के बाद टोंक में तनाव

पुरानी टोंक क्षेत्र में दो युवकों के बीच हुई कहासुनी व मारपीट के बाद पत्थरबाजी शुरू हो गई। संघपुरा से लेकर बाबरों चौक व संघपुरा से जाटापाड़ा जाने वाले मार्ग पर जमकर पथराव हुआ।

29 Jun 10:05 AM

पानी के लिए सड़क पर बैलगाड़ी रख लगाया जाम

क्षेत्र के भजनेरी गांव में सोमवार को ग्रामीणों ने पानी की समस्या को लेकर देई बांसी सड़क मार्ग पर चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन किया। जिससे वाहनों का आवागमन रूक गया।

17 Jun 00:00 AM

बीसलपुर बांध का गिर रहा जलस्तर, भीषण गर्मी को देखते हुए बढ़ाई जलापूर्ति

मानसून की बेरुखी के चलते प्रदेश मुख्यालय सहित अजमेर, टोंक, जयपुर की लाइफ लाइन कहे जाने वाले बीसलपुर बांध का पानी दिनो दिन कम होता जा रहा है।

15 Jun 10:25 AM

बजरी माफियाओं ने पुलिस दल पर किया हमला, थानाप्रभारी सहित छह घायल

बनास नदी में हो रहा अवैध खनन अब नासूर बनता जा रहा है। अवैध रूप से खनन कर रहे बजरी माफिया की दबंगई लगातार बढ़ती जा रही है।

15 Jun 10:15 AM

विधायक प्रताप सिंह सिंघवी सड़क हादसे में घायल

छबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी का एनएच 12 पर एक्सीडेंट हो गया है।

14 Jun 12:50 PM

बीदासर में भाजपा पार्षद की गिरफ्तारी के विरोध में आक्रोशित भीड़ ने थाने पर किया पथराव

बीदासर में शुक्रवार की रात्रि में भाजपा पार्षद की गई गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित भीड़ ने रात्रि में पुलिसथाना पर दो बार हुए पथराव करने के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया

08 Jun 17:20 PM

टोंक: पांच दिन से एम्बुलेंस के डीप फ्रिज में शव, धरने पर बैठे विधायक हरीश मीणा

जिले के नगरफोर्ट कस्बे में अस्पताल में ट्रैक्टर चालक भजन लाल हत्याकांड का मामलें रविवार को पांच दिन भी मांगे नहीं माने जाने पर अनिश्चितकालीन आंदोलन जारी रहा और मृतक का शव पांच दिन से एम्बुलेंस में डीप फ्रिज में सुरक्षित पड़ा है।

03 Jun 11:10 AM

ट्रैक्टर चालक की संदिग्ध मौत का मामला, किरोड़ी, हरीश, जौनपुरिया बैठे धरने पर

जिले के नगरफोर्ट कस्बे में ट्रैक्टर चालक भजन लाल हत्याकांड का मामला गहराता जा रहा है, शनिवार को चौथे दिन भी मांगे नहीं माने जाने पर देवली उनियारा विधायक हरीश चंद्र मीणा सहित दो विधायक को न्याय के लिए आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर होना पड़ा।

02 Jun 10:00 AM