Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 24th of September 2019
झालावाड

रन फोर वन में उत्साह से दौड़े झालावाड़वासी

राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के निर्देशानुसार आमजन को पौधे लगाने के लिए प्रेरित करने, पौधों को गोद लेने एवं पर्यावरण संरक्षण के उद्धेश्य से रविवार को रन फ ॉर वन (जन जागृति दौड़) को न्यायाधीश पारिवारिक न्यायालय पारस जैन एवं अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश प्रीति नायक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

07 Jul 01:10 AM

गांव-शहर के प्रत्येक गरीब-असहाय व्यक्ति को राहत दिलाएं

राजस्थान सरकार के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति तथा उपभोक्ता मामले के मंत्री सुखराम विश्नोई की अध्यक्षता में शनिवार को मिनी सचिवालय के सभागार में विभिन्न विभागों के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

06 Jul 01:20 AM

बजट में ग्रामीण विकास पर जोर, गरीबों को दी राहत

केंद्र सरकार की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को केन्द्रीय बजट पेश किया, जिसमें ग्रामीण क्षेत्र के विकास पर सरकार ने फोकस किया है।

05 Jul 01:20 AM

अध्यापकों की देरी से गुस्साएं ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

उपखंड के पिपलाई ग्राम में राजकीय प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के समय पर नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया।

04 Jul 00:55 AM

काली घटाएं छाई, गर्जना के साथ जमकर बरसे बादल

शहर में सुबह से ही रिमझिम बारिश का दौर चला, जो रात तक जारी रहा। बुधवार को सुबह लगभग 10.30 बजे से झालावाड़ शहर में हल्की बूंदाबांदी शुरू हुई, जो दोपहर तेज बरसात में तब्दील हो गई।

03 Jul 01:10 AM

नवप्रवेशितों का किया सम्मान, संबल दिया

राजस्थान स्कूल परिषद् जयपुर के निर्देशानुसार शिक्षा में गुणात्मक सुधार, नामांकन अभिवृद्धि तथा अन्य गतिविधियों के तहत से मंगलवार को जिले के राजकीय विद्यालयों में बाल सभाओं का आयोजन किया।

02 Jul 01:10 AM

मिट्टी का टीला ढहने से दो मजदूरों की मौत

क्षैत्र के आकिया परमार गांव के समीप छोटी कालीसिंध नदी में मिट्टी खोदते समय ऊपर से मिट्टी ढह जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई।

30 Jun 01:05 AM

चौमहला के लिए रोडवेज बसें कम, निजी को मिले सुविधा

झालावाड़ से चौमहला गंगधार तक लगभग सवा सौ किलोमीटर लंबे रूट पर मात्र 8 बसों का संचालन झालावाड़ रोडवेज कर रहा है। जिनमें चार बसें तो मात्र 45 किलोमीटर का सफ र कर भवानीमंडी तक जाती है और वहीं से लौट आती है।

29 Jun 00:00 AM

पूरा नहीं हो पा रहा जयपुर-चेन्नई, बिलासपुर-बीकानेर ट्रेनों के ठहराव का सपना

कोटा रेल मंडल के मुंबई दिल्ली रेल मार्ग पर स्थित चौमहला रेलवे स्टेशन पर पिछले पांच साल में एक ही ट्रेन का स्टोपेज हो सका है। जबकि चौमहला के समीप मध्यप्रदेश के विक्रमगढ़ आलोट स्टेशन व भवानीमंडी पर कई ठहराव स्वीकृत हो गए। यहां के लोगों की चौमहला की मांग पुरी नहीं हो रही है।

28 Jun 01:05 AM

झमाझम हुई बारिश, गर्मी से मिली राहत

जिले में हुई झमाझम बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। वहीं बारिश के साथ आंधी अंधड़ से कई जगहोंं पर पेड़ धराशाही हो गए और कई जगहों पर कच्चें घरों के टीन टप्पर उड़ गए। लगातार हुई बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला।

27 Jun 00:00 AM