Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of October 2019
झालावाड

झालावाड़ के कन्या महाविद्यालय में NSUI और स्नातकोत्तर महाविद्यालय में ABVP की जीत

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय झालावाड़ में एबीवीपी के पूरे पैनल ने जीत हासिल की है।

28 Aug 18:30 PM

एबीवीपी-एनएसयूआई कार्यकर्ता उलझे, पुलिस ने लाठियां भांजी

झालावाड़ के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मंगलवार को हुए छात्रसंघ चुनाव के दौरान एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के आमने-सामने होने से पुलिस को हाईवे पर जुटी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठियां भांजनी पड़ी। तब जाकर स्थिति पर नियंत्रण हुआ।

27 Aug 01:10 AM

फूलों में सज रहे वृंदावन बिहारी ...

झालावाड़ शहर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर रात्री को श्रीकृष्ण मन्दिरों पर बड़ी भीड़ रही। रात्रि को 12 बजते ही भक्तों ने जमकर आतिशबाजी की और श्रीकृष्ण के जन्म के समय को उत्साहित होकर मनाया।

25 Aug 01:05 AM

व्यवस्थाएं सुधरे, उचित मुआवजा दिलाएं

भाजपा जिला झालावाड़ द्वारा महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार एवं यौन उत्पीड़न के विरोध में राज्यपाल के नाम एवं जिले में भारी वर्षा से फ सलों, मकानों एवं जनहानि के भारी नुकसान का उचित मुआवजा देने के सन्दर्भ में शुक्रवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया।

23 Aug 01:20 AM

हेलमेट पहना तो जीवन रहेगा सुरक्षित

डग में थानाधिकारी भंवरसिंह ने कस्बे के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में यातायात सप्ताह के दौरान स्कूल में यातायात के नियमों की जानकारी दी। वहां पर मौजूद छात्र-छात्राओं से सवाल जवाब किए।

22 Aug 01:05 AM

नागर समाज ने धूमधाम से मनाई धरणीधर जयंती

खानपुर में नागर धाकड़ समाज की ओर से बुधवार को भगवान धरणीधर की जयंती पर कलश यात्रा निकाली गई। इस दौरान समाज के लोगों ने उत्साह दिखाया।

21 Aug 01:30 AM

बारिश ने बिगाड़ी सड़कों की सूरत

शहर में इन दिनों बरसात के चलते सड़कों के हाल खराब हैं। मुख्य सड़कें भी अब जवाब देने लगी हैं। सिटी फोरलेन तो अभी नया बना है इसलिए ठीक है लेकिन जैसे ही सिटी फोरलेन से अंदर शहर में घुसते हैं तो सड़के मुंह चिढ़ाने लगती हैं।

20 Aug 01:20 AM

विधायक रानिपुरिया ने मनोहरथाना स्वास्थ्य केन्द्र का किया निरीक्षण

कस्बे में क्षेत्रीय विधायक गोविंद रानिपुरिया ने मनोहरथाना स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया।

19 Aug 00:00 AM

बारिश से खेत हुए जलमग्न, किसान चिंतित

तीन दिन तक लगातार हुई बरसात से खेत जलमग्न हो गए खेतों में पानी भरा रहने से फ सलों का नुकसान हो रहा है तथा हवा चलने से मक्का की फ सल आड़ी पड़ गई है।

18 Aug 01:20 AM

बारिश का दौर थमा, बाढ़ से नहीं मिली राहत

शहर में शनिवार को दिनभर बारिश का दौर थमा रहा, लेकिन बाढ़ से राहत अभी भी पूरी तरह नहीं मिल पाई है। गागरोन लक्ष्मीपुरा, नोलाव, चंगेरी, नारायणपुरा, राजपुरा सहित कई गांवों का संपर्क अभी भी मुख्यालय से कटा हुआ है।

17 Aug 01:15 AM