Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 24th of September 2019
झालावाड

बाढ़ से हुए नुकसान का केंद्रीय दल ने लिया जायजा

केंद्रीय आपदा प्रबंधन दल के सदस्य मंगलवार को खानपुर क्षेत्र में हाल की बाढ़ में हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान दल के सदस्यों ने पंचायत समिति सभागार में बैठक लेकर जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से बाढ़ से हुए नुकसान की जानकारी ली। इसके अलावा दल के सदस्यों ने कस्बे में बाढ़ से ढहे मकानों का जायजा लिया।

03 Sep 01:05 AM

हर्षोल्लास से मनाया गणेश चतुर्थी का पर्व, सजाई झांकियां

प्रथम पूज्य गणपति बप्पा का जन्मोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मन्दिरों पर भगवान गणेश की प्रतिमाओं का श्रृंगार कर सजाया। गणपति के भक्तों ने विधि विधान के साथ पूजा अर्चना कर भगवान गणेश की घरों में स्थापना की एवं भोग लगाया।

02 Sep 00:00 AM

म्हारो हैलो सुणो जी रामा पीर ...

झालावाड़ शहर समेत जिलेभर में लोक देवता बाबा रामदेव का जन्मोत्सव दोज पर्व रविवार को धूमधाम व हर्षोल्लास से मनाया गया। कई जगह आयोजन हुए।

01 Sep 01:15 AM

असंतुलित ट्रोला पुलिया से नीचे नदी में उतरा

पिड़ावा कस्बे की चवली नदी में संतुलन बिगड़ने से पुलिया के सीमेंट के पिल्लरों को तोड़ते हुए एक ट्रोला अचानक नदी में जा उतर गया। यहां ट्रोले के स्टेरिंग फेल होने से यह दुर्घटना हुई।

31 Aug 01:05 AM

सीएचसी में हेल्पर कर रहे फॉर्मासिस्ट का काम

डग सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इन दिनों कागजों में कर्मचारियों की उपस्थिति से चल रहा है। वहीं मौसमी बीमारियों के प्रकोप के चलते अस्पताल परिसर इन दिनों मरीजों से अटा पड़ा हुआ है और डॉक्टरों की उपस्थिति भी कम है। जो डॉक्टर है वह भी छुट्टी, मेडीकल या मिटिंग में रहने के कारण मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

30 Aug 01:30 AM

झालावाड़ में औसत से अधिक बरसे मेघ

झालावाड़ जिले में अच्छी बारिश के चलते इस बार सभी बांध लबालब हो चुके हैं। लगभग सभी क्षेत्रों में औसत से अधिक बरसात हो चुकी हैं। झालावाड़ शहर में सबसे कम 722 एमएम तथा डग में सबसे अधिक 1976 एमएम बरसात रिकॉर्ड की गई है।

29 Aug 01:15 AM

झालावाड़ के कन्या महाविद्यालय में NSUI और स्नातकोत्तर महाविद्यालय में ABVP की जीत

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय झालावाड़ में एबीवीपी के पूरे पैनल ने जीत हासिल की है।

28 Aug 18:30 PM

एबीवीपी-एनएसयूआई कार्यकर्ता उलझे, पुलिस ने लाठियां भांजी

झालावाड़ के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मंगलवार को हुए छात्रसंघ चुनाव के दौरान एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के आमने-सामने होने से पुलिस को हाईवे पर जुटी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठियां भांजनी पड़ी। तब जाकर स्थिति पर नियंत्रण हुआ।

27 Aug 01:10 AM

फूलों में सज रहे वृंदावन बिहारी ...

झालावाड़ शहर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर रात्री को श्रीकृष्ण मन्दिरों पर बड़ी भीड़ रही। रात्रि को 12 बजते ही भक्तों ने जमकर आतिशबाजी की और श्रीकृष्ण के जन्म के समय को उत्साहित होकर मनाया।

25 Aug 01:05 AM

व्यवस्थाएं सुधरे, उचित मुआवजा दिलाएं

भाजपा जिला झालावाड़ द्वारा महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार एवं यौन उत्पीड़न के विरोध में राज्यपाल के नाम एवं जिले में भारी वर्षा से फ सलों, मकानों एवं जनहानि के भारी नुकसान का उचित मुआवजा देने के सन्दर्भ में शुक्रवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया।

23 Aug 01:20 AM