Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 24th of September 2019
झालावाड

खुदा की इबादत में झुके सिर, मांगी दुआएं

शहर में ईद का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। भीषण गर्मी के चलते हैं, इस बार ईद की नमाज का टाइम 8.45 का रखा गया था। सुबह से ही मुस्लिम जनों का ईदगाह परिसर में इकट्ठा होना शुरू हो गया। जहां पर शहर काजÞी ने ईद की नमाज अदा करवाई।

05 Jun 01:20 AM

कुल्हाड़ी से पुत्र की निर्मम हत्या कर कलयुगी पिता फरार

झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के धतुरिया कला गांव में सोमवार देर रात मामूली बात पर एक पिता के अपने ही पुत्र की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर फरार होने का मामला सामने आया है।

04 Jun 01:10 AM

पूर्व पालिकाध्यक्ष पर फायरिंग मामले में आरोपी की निशानदेही पर हथियार बरामद

भवानीमंडी के पूर्व पालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर को गोली मारकर घायल कर देने के आरोपी से पुलिस ने चार देशी पिस्टल, दो देशी कट्टा व 10 जिन्दा कारतूस बरामद किए है। पुलिस अब तक इन आरोपियों से पिस्टल, देशी कट्टों सहित नौ हथियार व तीन दर्जन के करीब कारतूस बरामद कर चुकी है।

03 Jun 01:20 AM

जिला कलक्टर ने ग्राम बोरदा में की जनसुनवाई

पंचायत समिति झालरापाटन की ग्राम पंचायत बोरदा में शुक्रवार को जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया।

02 Jun 23:30 PM

पूर्व पालिकाध्यक्ष पर जानलेवा हमले के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पूर्व पालिकाध्यक्ष रामलाल गुर्जर पर मार्च माह में एक शाम शहीदों के नाम सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान गोली मारकर गंभीर घायल कर देने के मुख्य आरोपी को अपने एक साथी के साथ दो देशी कट्टे, एक पिस्टल व 17 कारतूस व दो मैग्जीन के साथ डग कस्बे से गिरफ्तार किया है।

31 May 00:00 AM

ठेलों और अतिक्रमण से यातायात व्यवस्था बदहाल

कस्बे के मुख्य चौराहे सहित मुख्य बाजारों में आड़े तिरछे खड़े रहने वाले ठेलों, दुकानों के सामानों और वाहनों के कारण आए दिन बाजारों में जाम लगने से कस्बेवासियों, दुकानदारों, राहगीरों और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

30 May 01:25 AM

अस्थाई सब्जी के ठेलों से सड़कों पर जाम, राहगीर परेशान

कस्बे में ग्राम पंचायत के पास सड़क पर अस्थाई लगे सब्जी के ठेलों से प्रतिदिन दिनभर में घंटों तक जाम की स्थिति रहती है। सड़क से गुजरने वाले बड़े वाहनों से लगने वाले जाम वाहनों के शोर व प्रदूषण से आमजन परेशान है।

29 May 00:00 AM

ढाई किमी दूर से बैलगाड़ी से ढो रहे पानी

भीषण गर्मी के बीच कस्बे ही नहीं क्षेत्र के कई इलाकों में पेयजल का संकट गहरा गया है। जिससे हैण्डपंप हवा फेंक रहे है तो ट्यूबवैल भी जवाब देने लगे है।

28 May 01:05 AM

सार संभाल के अभाव में जर्जर हो रहे सरकारी भवन

कस्बे में आधा दर्जन से भी अधिक खाली सरकारी भवन सार संभाल के अभाव में विरान और जर्जर होने की कगार पर है। जिससे मोहल्लेवासी परेशान है। वहीं अब ये असामाजिक तत्वों की आरामगाह बनते जा रहे है। लेकिन इन पर विभागीय अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे है।

27 May 01:10 AM

घरेलू गैस सिलेण्डरों का हो रहा व्यवसायिक उपयोग

खाद्य विभाग की उदासीनता के चलते नगर में होटलों और रेस्टोरेंट में घरेलू गैस सिलेंडरों का उपयोग बढ़ गया है। घरेलू गैस सिलेंडरों का उपयोग होटल संचालक खुलेआम कर रहे हैं। फिर भी विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

25 May 00:00 AM