Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 24th of September 2019
झालावाड

पैर फिसलने से युवक नदी में डूबा

भवानीमंडी थाना क्षेत्र के युवक सुनेल के पास आहू नदी के एनीकट को कूदकर पार कर रहा था। जो पैर फिसलने से नदी में गिर गया। नदी में तेज बहाव के चलते वह डूब गया। एनडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में जुट गई।

23 Sep 01:10 AM

कई घरों में तीन दिन से नहीं आ रहा नलों में पानी

बकानी क्षेत्र में गत दिनों से लगातार हो रही बारिश से पेयजल व्यवस्था चरमराई हुई है। कस्बे में तीन दिनों में पीने का पानी नहीं आ रहा है। जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

22 Sep 01:05 AM

सैकड़ों आशियाने क्षतिग्रस्त, मुआवजे की दरकार

झालावाड़ जिले में कई गांवों में गत दिनों हुई तेज बारिश से सैकड़ों मकान धराशाही हो गए, जिससे लोगों को खासा नुकसान हुआ। ऐसे में प्रभावित लोग मुआवजे की आस लगाए बैठे है।

21 Sep 01:15 AM

ग्रामीणों ने रोड की समस्या को लेकर लगाया जाम

यहां क्षेत्र के नयागांव, मानपुरा, गावड़ी, बोरदा के ग्रामीणों ने रोड की समस्या को लेकर शुक्रवार को जाम लगा दिया। सूचना पर विकास अधिकारी हनुमान मीणा ने पहुंच सरपंच से बात कर ग्रामीणों से समझाइश कर तुरंत सड़क पर ग्रेवल डालने की कहकर ग्रामीणों को समझाया एवं जाम खुलवाया।

20 Sep 01:25 AM

बाढ़ का कहर थमा, पटरी पर आया जीवन

यकीन हो तो कोई रास्ता निकलता है, हवा की ओट लेकर भी चिराग जलता है- उपरोक्त पंक्तियां गंगधार क्षेत्र के उस हिस्से पर सटीक बैठती है, जहां बाढ़ की विभीषिका ने जन-जीवन को प्रभावित कर दिया था। अब बाढ़ का पानी उतरने के बाद शनै-शनै जीवन पटरी पर आ रहा है।

19 Sep 01:05 AM

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लिया बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का जायजा

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्टÑीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे बुधवार को हवाई मार्ग से झालावाड़ जिले के चौमहला पहुंची, जहां बाढ़ग्रस्त गांवों का दौरा कर दर्द का मंजर देखा और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। राजे ने पीड़ितों के लिए स्वयं की ओर से 5 लाख सहित पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से 31 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की।

18 Sep 01:10 AM

लापता युवक का शव दूसरे दिन खान में मिला

कस्बे से सोमवार दोपहर बाद लापता युवक सोनू कुमार मित्तल ने देर रात खान में भरे पानी में कूदकर आत्महत्या कर ली। सोनू का शव मंगलवार दोपहर को खानपुर से करीब 15 किमी दूर कोटा जिले के मोईकलां कस्बे के समीप भोजपुरा माताजी मंदिर के रास्ते पर पानी से लबालब खान से बरामद किया। बपावर पुलिस ने मौके से युवक की बाइक, चप्पलें, कपड़ों सहित कपड़े की थैली पर लिखा सुसाइड नोट बरामद किया है।

17 Sep 01:25 AM

बाढ़ से हुआ नुकसान, पहुंचाएं राहत

झालावाड़ के बाढ़ ग्रस्त डूब क्षेत्र में आए खण्डिया कॉलोनी निवासियों ने सोमवार को मिनी सचिवालय पहुंचकर जिला कलक्टर को एक ज्ञापन देकर कालीसिंध नदी से आई बाढ़ से हुए नुकसान का मुआवजा दिलाने की मांग की।

16 Sep 01:20 AM

हाड़ौती में बाढ़ के हालात, कई गांव बने टापू

हाड़ौती में कई जगहों पर रविवार को बाढ़ के हालात रहे। इसके चलते सेना की मदद लेनी पड़ी। सैंकड़ों गांव टापू बन गए, ऐसे से एनडीआरएफ ने रेस्क्यू कर लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया। कोटा जिले के इटावा क्षेत्र, झालावाड़ जिले के गंगधार-चौमहला, बकानी, सुनेल,डग, पिड़ावा तथा बारां जिले में सीसवाली में निचली बस्तियों में बाढ़ के हालात रहे।

15 Sep 01:05 AM

8 साल पहले मरे व्यक्ति को सीट बेल्ट नहीं लगाने को लेकर भेजा गया नोटिस

झालावाड़ जिले में आरटीओ ने डाक से 11 सितंबर को 8 साल पहले मरे हुए एक व्यक्ति का लाइसेंस निलंबित करने का अनुसंशा पत्र उनके पते पर भेजा। पत्र में उनके लाइसेंस का निलंबन करने की अनुसंशा की जानकारी देते हुए लाइसेंस की मूल प्रति के साथ 23 सितंबर को जिला परिवहन कार्यालय में बुलाया।

15 Sep 18:45 PM