Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 15th of October 2019
झालावाड

बच्चों की सुरक्षा प्रथम दायित्व : जिला कलक्टर

शैक्षणिक संस्थानों के विद्यार्थियों को सुरक्षित, सुविधाजनक एवं सुलभ वाहन व्यवस्था सुनिश्चित करने के संबंध में राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना की समीक्षा बैठक सोमवार को जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय के सभागार में आयोजित की गई।

14 Oct 01:05 AM

अजमीढ़ महाराज की पूजा कर निकाली शाही सवारी

झालावाड़ शहर समेत जिले में स्वर्णकार समाज ने श्रीअजमीढ महाराज जयंती हर्षोल्लास से मनाई। इस दौरान शोभायात्राओं में लोगों ने उत्साह से भाग लिया।

13 Oct 01:10 AM

दो राज्यों से राजकीय सहायता के लिए रचा षड़यंत्र

क्षेत्र के गुराड़िया झाला निवासी एक महिला द्वारा राजकीय राशि षड़यंत्र पूर्वक हड़पने के प्रयास का मामला सामने आया है। उक्त महिला ने चौमहला में अपने पति की मृत्यु कृषि कार्य करते हुए बताई जबकि मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना में मृत्यु होना बताया।

12 Oct 01:30 AM

बालिका पढ़ी लिखी होगी तो समृद्ध बनेगा परिवार

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गागरोन में शुक्रवार को अन्तर्राष्टÑीय बालिका दिवस विभागीय दिशा निर्देशों के अनुरूप मनाया गया। छात्रा निशा राजावत ने प्रधानाचार्या पद का कार्यभार संभाला।

11 Oct 01:15 AM

निजी बस पलटी, 15 जने घायल

झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम को हुई बस दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए। जिसमें से सात जनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को झालावाड़ के एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां घायलों का उपचार जारी है।

10 Oct 01:15 AM

1329 गर्भवती महिलाओं की प्रसव पूर्व जांच की

जिले के समस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, जिला चिकित्सालय एवं शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व दिवस अभियान आयोजित किया गया। इस दौरान जिले में 1329 गर्भवती महिलाओं की प्रसव पूर्व जांच की गई।

09 Oct 01:40 AM

महिला और तीन बच्चों की हत्या कर युवक फरार

झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के गांव ढाबला खींची में एक ही परिवार की महिला और उसके तीन बच्चों के संदिग्ध हालत में शव मिले। शुरुआती जांच में मामला हत्या का सामने आया है।

09 Oct 12:50 PM

मां व तीन बच्चों के शव मिले, मुखिया फरार

झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के गांव ढाबला खींची में मंगलवार को एक ही परिवार की महिला एवं तीन बच्चों के संदिग्ध हालत में शव मिले। शुरूआती जांच में मामला हत्या का लग रहा है। परिवार का मुखिया फरार है।

08 Oct 01:35 AM

लूट की योजना बनाते 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पेट्रोल पंप की लूट की योजना बनाते 5 कंजरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक देशी कट्टा, दो तलवार, दो मोटर साइकिल सहित कई हथियार बरामद किए।

07 Oct 01:30 AM

दुर्गाष्टमी पर कुलदेवी को पूजा, मांगी समृद्धि

झालावाड़ शहर समेत जिलेभर में नवरात्रा के पावन पर्व पर दुर्गाष्टमी के अवसर पर परिवार के साथ लोगों ने कुलदेवी की पूजा कर सुख समृद्धि शांति की कामना की।

06 Oct 01:10 AM