Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019

रूचि के क्षेत्र में प्रशिक्षण लेकर उत्पाद तैयार करें महिला स्वयं सहायता समूह : कलेक्टर

राजीविका द्वारा गठित महिला स्वयं सहायता समूहों की जिला स्तरीय आजीविका समिति की बैठक जिला कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई।

06 Aug 01:15 AM

आमजन बने जल शक्ति अभियान में सहभागी : कलक्टर

जल शक्ति अभियान के तहत जल एवं पर्यावरण संरक्षण के लिए आयोजित गतिविधियों की श्रृंखला में सोमवार को हिण्डोली कस्बे के पाल बाग पर जिला स्तरीय वन महोत्सव का आयोजन किया। जिसमें जिला प्रमुख सोनिया गुर्जर एवं जिला कलक्टर रुक्मणि रियार ने स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ मिलकर पौधारोपण किया।

05 Aug 01:10 AM

हाड़ौती के गोवा बरधा बांध में उमड़ा सैलाब

हाड़ौती के गोवा के नाम से पहचान बना चुका बरधा बांध पर रविवार को चादर चलने से सैलानियों ने सैकड़ों की संख्या में जमकर नहाने का लुत्फ उठाया।

04 Aug 00:00 AM

जनसमस्याआें से रूबरू हुए राज्य मंत्री चांदना

राज्य मंत्री अशोक चांदना शनिवार को नैनवां दौरे पर रहे। सबसे पहले राज्यमंत्री अशोक चांदना मानपुरा गांव पहुंचे। जहां हाल ही में एक तलाई में डूबने से हुई दो भाई-बहिन की मौत से आहत परिजनों को ढांढस बंधाया।

03 Aug 01:05 AM

राइफल की सफाई करते हुए गोली चली, दो सुरक्षा गार्ड घायल

जिला एवं सेशन न्यायालय परिसर में स्थित पुलिस गार्ड रूम में शुक्रवार को चालानी गार्ड द्वारा राइफल की सफाई करते समय गोली चल गई। जिससे दो सुरक्षा गार्ड गोली लगने से घायल हो गए। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनाम सिंह व कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

02 Aug 01:05 AM

अवैध बजरी से भरे 7 डंपर व 1 ट्रेलर जब्त

एसपी ममता गुप्ता के निर्देशों एवं सतनाम सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षक में पुलिस टीम ने गुरुवार को किशोरपुरा टोल प्लाजा हिण्डोली के समीप 7 अवैध बजरी से भरे डंपर व एक ट्रेलर डिटेन किए।

01 Aug 01:25 AM

तलाई में डूबने से मासूम भाई-बहन की मौत

नैनवां थाना क्षेत्र के मानपुरा की तलाई में डूबने से मासूम भाई-बहिन की मौत हो गई। दोनों मासूम दिहाड़ी मजदूर करने वाले पप्पू धाकड़ के है। उनकी बड़ी बेटी 6 वर्षीय चेना तथा 4 वर्षीय सबसे छोटा बेटा दिव्यांशु की मौत हुई है।

31 Jul 01:05 AM

पहली बारिश में उखड़ गई 42 लाख की सड़क

नगर पालिका प्रशासन की मॉनिटरिंग की कमी के कारण महज डेढ़ से दो माह पहले 42 लाख रुपए की लागत से बनाई सड़क मानसून की पहली बारिश नहीं झेल पाई।

30 Jul 00:00 AM

सिलोर में बाढ़ का पानी उतरा तो उभरा दर्द

कस्बे में बहने वाली भाद नदी में सवेरे तेज बहाव से काछीपुरा के निचले मोहल्ले सहित राउमावि, सहकारी समिति, ग्राम पंचायत प्रांगण सहित रेगर मोहल्ले में पानी घुस गया था। जिससे प्रभावित करीब चार पचास परिवार के लोग दूसरे दिन सोमवार को बाढ़ का पानी उतरने के बाद भी परेशान दिखे।

29 Jul 01:10 AM

बहाव में युवक बहा, तलाश जारी

जिले में लगातार दो दिनो से हो रही तेज बारिश के कारण नदी नाले खेत लबालब हो गए। बारिश से शहर के कई घरों में पानी घुस गया। वहीं तेज बहाव में एक युवक बह गया।

28 Jul 00:00 AM