Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of July 2019

भाभी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, रिमांड पर सांैपा

थाना क्षेत्र के सालरिया गांव निवासी बिसरा बाई गुर्जर की कोटा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी देवर को बूंदी टनल के पास से दबोच लिया।

13 Jul 01:15 AM

सरस्वती सीनियर स्कूल में बाल वाहिनियों के नियम हवा, स्कूल के पास खेल मैदान तक नहीं

नगर के विजय नगर में स्थित सरस्वती सीनियर सैकंडरी स्कूल में शिक्षा विभाग के नियमों को ताक पर रखकर स्कूल का संचालन किया जा रहा है। इस स्कूल में बच्चों को लाने ले जाने वाले वाहनों में नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

12 Jul 01:15 AM

आनन्दपाल गिरोह के सदस्य समेत तीन बदमाश दबोचे, हथियार बरामद

जिला विशेष शाखा झालावाड़ व बकानी पुलिस की स्पेशल टीम ने नाकाबन्दी के दौरान गुरूवार को कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को 6 अवैध हथियारों, 3 जिन्दा कारतूस सहित गिरफ्तार किया।

11 Jul 01:20 AM

284 गांव में मिलेगी पेयजल संकट से निजात

दशकों से पेयजल संकट से जूझ रहे क्षेत्र के बाशिंदों को बड़ी राहत मिली है। सरकार द्वारा बुधवार को विधानसभा में पेश किए राज्य के बजट में दशकों से पेयजल संकट से जूझ रहे हिण्डोली नैनवां क्षेत्र के बाशिंदों की पेयजल समस्या को मुख्य रूप से दृष्टिगत रखते हुए संभल से हिंडोली नैनवां के 284 गांव मजरे व ढाणियों तक पेयजल पहुंचाने के लिए साढे 600 करोड रुपए के प्रोजेक्ट को बजट में मंजूरी दी गई।

10 Jul 01:30 AM

3 दिन से लापता व्यक्ति का जंगल में मिला शव

हिण्डोली थाना क्षेत्र के ग्राम उमर के पास जंगल में गांव के ही बाबूलाल पुत्र धन्नालाल 55 वर्ष का शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक बाबूलाल पिछले तीन दिनों से घर से लापता था।

09 Jul 01:20 AM

गंदगी एवं कचरा बना परेशानी का सबब

कस्बे में साफ-सफाई के अभाव में कई स्थानों पर गंदगी एवं कचरे के ढेर लगे हुए है। जिससे आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

08 Jul 00:00 AM

लगातार बारिश से कालबेलिया बस्ती में घुसा पानी

कस्बे में तीन दिन से लगातार हो रही बरसात से खेत लबालब भरे हुए है। वहीं तालाब के पीछे कालबेलिया बस्ती के मकानों के चारों तरफ पानी भरा होने से बस्ती जलमग्न हो गई है। जिससे बच्चों को निकलने में असुविधा हो रही है। फि र भी प्रशासन समस्या को लेकर गम्भीर नहीं है।

07 Jul 01:10 AM

पहली ही बारिश में स्कूल परिसर बना दरिया

बूंदी जिले के देहित पंचायत के सेदडी गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में लगातार हो रही बारिश से पानी का निकास पर्याप्त नहीं होने से स्कूल जलमग्न हो गया है। स्कूल परिसर में शाम तक भी 2 फि ट पानी भरा हुआ था।

06 Jul 01:20 AM

लूटपाट व चोरी की घटनाओं को लेकर बंद रहा बाजार

शहर में लगातार हो रही चोरी व लूटपाट की आपराधिक घटनाओं को लेकर आमजन, व्यापार मंडल, प्रबुद्धजन, संघर्ष समिति बूंदी के तत्वावधान में शुक्रवार को विरोध स्वरूप दो घंटे का सांकेतिक बंद रखा गया।

05 Jul 01:25 AM

बांध की पाल जर्जर, हादसे का खतरा

क्षेत्र के ग्राम पंचायत का गुढा गोकुलपुरा के बांध की पाल व मोरी जर्जर हो रही है। जिसके कारण बारिश के मौसम में बांध की पाल को खतरा होने की संभावना है।

04 Jul 00:00 AM