Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of August 2019

उत्पीड़ित और निराश्रित महिलाओं को तत्काल सहायता मिलेगी : जैन

उत्पीड़ित एवं निराश्रित महिलाओं को अब तत्काल सहायता मिल सकेगी। इसके लिए राज्य सरकार ने अच्छी पहल की है। बाड़मेर जिला कलेक्ट्रेट परिसर में सखी केन्द्र वन स्टाप सेंटर के शुभारंभ के अवसर पर विधायक मेवाराम जैन ने यह बात कही।

07 Aug 23:05 PM

चौहटन से भागी नाबालिग ने जोधपुर में लगाया फंदा

बाड़मेर के चौहटन क्षेत्र से गत माह घर से निकली एक नाबालिग ने सरदारपुरा सी रोड क्षेत्र में एक किराए के मकान में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मकान मालिक ने देर रात को सरदारपुरा पुलिस को सूचना दी।

05 Aug 01:05 AM

जीप व बोलेरो की आमने-सामने भिड़न्त, जीप में सवार पति-पत्नी की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 25 कल्याणपुर कस्बे से दो किलोमीटर बालोतरा की तरफ शुक्रवार सुबह जीप व बोलेरो की आमने - सामने भिड़न्त हो गई । भिड़न्त होने से जीप में सवार पति व पत्नी की मौत हो गई बोलेरो चालक सहित चार घायल हो गये।

02 Aug 01:10 AM

समारोह में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी

शहर के उपखंड मुख्यालय पर 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विभिन्न आकर्षक कार्यक्रम आयोजित किये जाऐंगे। इसके लिये संबंधित विभाग व विद्यालय अपने स्तर पर आवश्यक तैयारियां समय पर पूर्ण कर लें। इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

02 Aug 00:35 AM

आरजीटी पुलिस ने किया हाइवे लूट का पर्दाफाश

उपखंड मुख्यालय क्षेत्र के आरजीटी नगर पुलिस ने हाइवे लूट का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरजीटी थानाधिकारी भाखराराम विश्नोई ने बताया 16 जुलाई को जगदीश पुत्र हरीराम जाति विश्नोई निवासी पादरू पुलिस थाना सिवाना ने एक रिपोर्ट पेश की कि थी।

02 Aug 00:20 AM

प्रेमी युगल ने फंदे से लटककर की आत्महत्या

राजस्थान में बाड़मेर के रामसर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि सुबह सेतराऊ गांव की सरहद पर एक पेड़ में रस्सी के फंदे से युवक और युवती के शव लटके मिले।

01 Aug 15:30 PM

कंपनी में स्थानीय युवाओं को नहीं दिया जा रहा रोजगार

उपखंड क्षेत्र में तेल व गैस के अथाह भंडार मिलने के बाद विभिन्न कंपनियों द्वारा क्षेत्र में कार्य शुरू किया गया है। मगर शुरुआत में स्थानीय को रोजगार देने की बात की गई थी। लेकिन अब स्थानीय के बजाय बाहरी लोगों को वरीयता दी जा रही है।

31 Jul 00:20 AM

नाडी में डूबने से एक बच्चे व युवक की मौत

निकटवर्ती ग्राम पंचायत सिमरखिया पुरोहितान के राजस्व ग्राम साथूणी चारणान् में एक गांवाई नाडी में पानी में डूब रहे तीन बालकों को बचाने के चक्कर में एक युवक की नाडी की दलदल में फंसने से मौत हो गई।

29 Jul 01:05 AM

धैर्य व सकारात्मक सोच के लिए बाड़मेर के किसानों से प्रेरणा लें : गुप्ता

मौजूदा समय में विशेषकर नौजवान पीढ़ी में धैर्य नहीं है, आत्महत्या किसी समस्या का समाधान नहीं है। उनको बाड़मेर के किसानों से प्रेरणा लेनी चाहिए, जो लगातार तीन साल तक अकाल के बावजूद अगले साल अच्छी बारिश होने की उम्मीद रखते है।

29 Jul 00:15 AM

अरणियाली में हुई करीब 7 लाख रुपये की चोरी की घटना का धोरीमन्ना पुलिस ने किया पर्दाफाश

बाड़मेर जिले के अरणियाली गांव में 26 जुलाई को लक्ष्मीनारायण पुत्र विरधाराम जाति सोनी के घर पर अज्ञात चोरों द्वारा रात्रि के समय घर के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात व रूपये चोरी होने की सूचना मिली।

28 Jul 02:10 AM