Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 15th of October 2019
बाड़मेर

पुलिस ने लिया संज्ञान, परंतु जांच पर खानापूर्ति, राजस्व मंत्री पर जमीन हड़पने का मामला

राज्य के राजस्व मंत्री हरिश चौधरी पर एक दृष्टि बाधित दिव्यांग की जमीन हड़पने का मामले संज्ञान लेकर जांच शुरू करने की बात कल्याणपुरा थानाधिकारी कर रही है। सूत्रों की माने तो अभी तक पुलिस ने जांच के नाम पर महज खानापूर्ति ही की है।

14 Oct 01:45 AM

कलयुगी पुत्र ने पिता की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या

उपखंड के दूधवा सरहद में डूंगरपुर राजस्व गांव के रहवासी ढाणी में एक 30 वर्षीय पुत्र ने अपने 65 वर्षीय पिता को लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

14 Oct 00:50 AM

पेड़ पर लटकता मिला युवती का शव

कस्बे के बालोतरा रोड रामदेव कॉलोनी से एक किलोमीटर दूर वन विभाग के फार्म में एक युवति का शव पेड़ पर लटकता मिला।

14 Oct 00:45 AM

नगर परिषद चुनाव संबंधित जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा से पुरी करें : अंशदीप

आगामी माह में होने वाले नगर परिषद चुनाव के लिए विभिन्न प्रकोष्ठों का गठन करने के साथ उनके उत्तरदायित्व निर्धारित किए गए हैं। संबंधित प्रकोष्ठ से जुड़े कार्मिक चुनाव संबंधित जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा से निर्वहन करें।

14 Oct 00:30 AM

कलक्टर ने दवाई पिलाकर किया पल्स पोलियो अभियान का आगाज

जिले भर में रविवार को उप राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस पल्स पोलियो अभियान की शुरुआत हुई। अभियान का आगाज माल गोदाम रोड स्थित नंबर वन स्कूल में किया गया। यहां आयोजित जिले के मुख्य कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बाड़मेर जिला कलक्टर अंशदीप मौजूद रहे।

13 Oct 00:20 AM

ग्रामीण विकास में आमजन की भागीदारी बढ़ाने में मिलेगी मदद : चौधरी

पंचायत समिति के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण रविवार को राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के मुख्य आतिथ्य में किया गया। लोकार्पण समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार आमजन के हित में कार्य के लिए कृत संकल्प है। पंचायत समिति मुख्यालय पर आधुनिक भवन एक मिनी सचिवालय हैए इसमें सभी सुविधाएं आमजन को मुफीद होगी।

13 Oct 23:00 PM

आकस्मिक निरीक्षण में अनुपस्थित मिलने पर प्रबोधक निलंबित

जिला कलक्टर अंशदीप ने शनिवार को बाड़मेर शहर का भ्रमण कर सीवरेज, नालों एवं सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट एवं नगर परिषद के कचरा संग्रहण स्थल का निरीक्षण करने के साथ सफाई व्यवस्था में अपेक्षित सुधार लाने के निर्देश दिए।

12 Oct 01:30 AM

सड़क हादसे में एक महिला सहित दो गंभीर घायल, एक की मौत

गुडामालानी मुख्यालय से धोरीमन्ना जाने वाले मुख्य सड़क मार्ग पर शनिवार शाम को एक टेंपो पलटने से एक महिला सहित तीन जने घायल हो गए। घायलों को 108 की सहायता से गुडामालानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई।

12 Oct 01:25 AM

पुलिस कप्तान शरद चौधरी ने शुभारंभ की जिले भर के पुलिस अधिकारियों की क्राइम बैठक

जिला पुलिस अधीक्षक बाड़मेर शरद चौधरी द्वारा शुक्रवार को पुलिस कॉन्फे्रन्स हॉल में जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, वृताधिकारीगण व थानाधिकारीगण की अपराध गोष्ठी ली गई।

11 Oct 01:45 AM

आरसेटी ने रूमादेवी को स्मृति चिह्न देकर किया सम्मानित

भारतीय स्टेट बैंक, क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय, बाड़मेर के सहायक महाप्रबंधक मुकेश यादव, मुख्य प्रबंधक अग्रिम श्रीनिवासन, आरसेटी निदेशक बृजेश शर्मा एवं कार्यक्रम समन्वयक गौतम पन्नु द्वारा देश विदेश में हैंडीक्राफ्ट के क्षेत्र में अपने हुनर के माध्यम से एवं राष्ट्रपति अवार्ड तथा के.बी.सी. की हॉट सीट पर बिग बी अमिताभ बच्चन द्वारा कर्मवीर अवार्ड से सम्मानित ...

11 Oct 01:20 AM